टॉम हॉलैंड की इस फिल्म की रिलीज में होगी देरी

Apr 03 2021 06:01 PM
टॉम हॉलैंड की इस फिल्म की रिलीज में होगी देरी

टॉम हॉलैंड की आने वाली फिल्म 'Uncharted' नई रिलीज की घोषणा कर दी गई है। लोकप्रिय वीडियो गेम सीरीज के सोनी की फिल्म अनुकूलन को एक बार फिर स्थगित कर दिया गया है। इस बार, फिल्म को एक सप्ताह वापस 18 फरवरी को धकेल दिया जा रहा है, पहले अगले साल 11 फरवरी के लिए निर्धारित किया जा रहा है।

वैरायटी के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट में कई बार देरी हो चुकी है। इससे पहले रिलीज की तारीखों में 5 मार्च, 2021, 8 अक्टूबर, 2021 और 16 जुलाई, 2021 शामिल थे। हालांकि, डेविड ओ रसेल, नील बर्गर, सेठ गॉर्डन, शॉन लेवी, डैन ट्रेचटेनबर्ग और ट्रैइज नाइट की पसंद के साथ निर्देशकों के घूमने वाले दरवाजे ने मेकर्स को रिलीज डेट को पुश करने के लिए मजबूर कर दिया। कोरोना प्रकोप और परिणामी लॉकडाउन ने यह भ्रम पैदा किया। फिल्म के बारे में बात करते हुए रुबेन फ्लेचर फिल्म को हेल्मिंग कर रहे हैं, जो युवा ट्रेजर हंटर नाथन ड्रेक (हॉलैंड) के कारनामों का अनुसरण करता है। यह फिल्म पॉपुलर प्लेस्टेशन वीडियो गेम फ्रैंचाइजी पर आधारित है । हॉलैंड के अलावा, मार्क Wahlberg सुली, एक साथी खजाना शिकारी, और नाथन ड्रेक के संरक्षक निभाता है, और सोफिया अली च्लोए Frazer, अभी तक एक और भाग्य शिकारी और ड्रेक प्यार ब्याज निभाता है। 

कलाकारों में चार्ल्स रोवेन, लवी अराड, एलेक्स गार्टनर और अरी अराड भी उत्पादन कर रहे हैं, और कार्यकारी उत्पादकों में रॉबर्ट जे डोहरमान, फ्लेचर, डेविड बर्नाड, नील ड्रकमैन, इवान वेल्स, असद Qizilbash, कार्टर हंस, मार्सुम, होलोवे और हॉलैंड शामिल हैं।

अगले सप्ताह से फिर वापसी करने जा रहा है 'फ्रेंड्स रीयूनियन'

कैप्टन अमेरिका ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ अपनी MCU भूमिका को बदला

हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जॉन सीना का धांसू अंदाज आया नजर