लंदन में जेंडया के साथ नया घर खरीदने वाली बात पर बोले टॉम हॉलैंड- ये बात पूरी तरह से...
लंदन में जेंडया के साथ नया घर खरीदने वाली बात पर बोले टॉम हॉलैंड- ये बात पूरी तरह से..."
Share:

टॉम हॉलैंड के सितारे इन दिनों बहुत बुलंद हैं. हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ (Spider-man: No Way Home) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी कर चुकी है. इस मूवी की सफलता से टॉम हॉलैंड बहुत खुश हैं. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक और खबर सुनने के लिए मिली है. दरअसल, टॉम हॉलैंड और जेंडया इन दिनों हॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. हाल ही में, कई न्यूज रिपोर्टों ने दावा किया था कि युवा जोड़े ने टॉम के होमटाउन लंदन के एक पॉश नेबरहुड में एक साथ एक घर (Home) खरीदकर एक रिश्ते को मील का पत्थर भी बना चुके है. हालांकि, ये पता चला है कि रिपोर्ट में या बहुत ही गलत कहा गया है. हाल ही में एक बातचीत में, स्पाइडर-मैन अभिनेता ने ऐसी सभी रिपोर्टों को ‘पूरी तरह से गलत’ बताते हुए इसे सिरे से खारिज भी कर चुके है.

टॉम हॉलैंड ने नहीं खरीदा है कोई घर: लिव विद केली और रयान पर कहते हुए, टॉम ने बोला है कि “इस जॉब के मेरे पसंदीदा पहलुओं में से एक ये है कि जिस तरह से प्रेस सच्चाई में हेरफेर करने वाले है और सबसे अपमानजनक सुर्खियों के साथ सामने आने वाला है. वो मैड है. बहुत से लोगों ने मुझे फोन किया है. क्योंकि जाहिर तौर पर मैंने दक्षिण लंदन में एक नया घर खरीदा, जो पूरी तरह से झूठा है. मैंने नया घर नहीं खरीदा है.”

‘स्पाइडर-मैन: होममेकिंग’ के सेट पर मिले थे टॉम-जेंडया: ख़बरों की माने तो टॉम और जेंडया 2015 में ‘स्पाइडर-मैन: होमकमिंग’ के सेट पर मिले थे और आखिरी बार देखने के उपरांत दोनों को जनवरी में लंदन में भी देखा जा चुका है. रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दोनों ने एक ही जर्नी पर अपने नए घर की चाबियां जमा कर चुकी है.

पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका

ब्लैक बिकिनी में किम ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संदिग्ध परिस्थिति में मिली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -