टॉम हिडलेस्टन ने कहा-
टॉम हिडलेस्टन ने कहा- "शरारत के देवता लोकी के लिए निमार्ताओं के मन..."
Share:

अभिनेता टॉम हिडलेस्टन का मानना है कि लोकी को नई श्रृंखला में विकसित होने की जरूरत थी, जहां वह शरारत के देवता के रूप में अभिनय कर सकते थे, क्योंकि उनके चरित्र का चक्र विश्वास और विश्वासघात के पाशे में फंस गया था। हिडलेस्टन जिन्होंने लोकी की भूमिका निभाई है और शो में एक कार्यकारी निमार्ता के रूप में भी काम करते हैं, ने कहा, लोकी पर भरोसा किया जाता है, वह विश्वासघात करता है, वह खलनायक बन जाता है, वह फिर से भरोसा करना सीखता है, उसे धोखा दिया जाता है, वह फिर से भरोसा करता है, उस पर फिर से भरोसा किया जा सकता है , तो वह विश्वासघात करता है या विश्वासघात महसूस करता है।

उन्होंने आगे कहा: "वह दोहराव के पहिये पर फंस गया है, वही क्षति, वही कहानी दोहराई जाने वाली है। लेकिन हम उस रिकॉर्ड को तोड़ रहे हैं। हम उसे उस जाल से छुड़ा रहे हैं। इस कहानी में, हम दिखा रहे हैं कि वह बदल सकता है, कि वह बढ़ सकता है।" "वह जिस यात्रा पर जाता है, वास्तव में सब कुछ बदल देता है जहां वह संभावित रूप से कोई और बन सकता है, या समझने की जगह से शुरू होता है, यदि आप जानते हैं कि आप कौन हैं, तो आप कौन बनना चुनते हैं एक अलग बात है।

लोकी में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई। ग्रांट भी हैं। यह शो Disney+ Hotstar VIP और Disney+ Hotstar Premium पर प्रसारित होता है।

ओएनजीसी ने वित्त वर्ष 22 के लिए 30,000 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय की बनाई योजना

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

इस सप्ताह की शुरुआत में सार्वजनिक पेशकश ने पूंजी बाजार को किया प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -