थोर: लव एंड थंडर को लेकर हिडलेस्टन ने कही ये बात
थोर: लव एंड थंडर को लेकर हिडलेस्टन ने कही ये बात
Share:

क्रिस हेम्सवर्थ और तायका वेट्टी ने घोषणा की कि वे थोर: लव एंड थंडर पर उत्पादन लपेटेंगे, जो मैट डेमन और ल्यूक हेम्सवर्थ की नकली लोकी और नकली थोर के रूप में वापसी को चिह्नित करेगा। दोनों ने सबसे पहले अपने प्रफुल्लित करने वाले MCU (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) की शुरुआत स्मैश-हिट थोर: रग्नारोक में की, थिएटर अभिनेताओं ने असगार्ड में एक नाटक का अभिनय किया। दोनों को मार्च में थोर 4 के सेट पर, मेलिसा मैकार्थी के साथ फेक हेला (मूल रूप से केट ब्लैंचेट द्वारा अभिनीत) और उनके पति बेन फाल्कोन के रूप में देखा गया था। 

जैसी कि उम्मीद थी, तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं। अपनी डिज़्नी+ सीरीज़ लोकी को बढ़ावा देने के लिए डिसाइडर के साथ एक साक्षात्कार में, टॉम हिडलेस्टन उर्फ द रियल गॉड ऑफ़ मिसचीफ़ ने थोर: लव एंड थंडर सेट पर नकली लोकी के रूप में मैट के स्नैप्स पर चतुराई से प्रतिक्रिया व्यक्त की। ठीक है, जैसा कि आप जानते हैं, मेरे पास कोई स्वामित्व नहीं है। लोकी में बहुत से लोग हैं, और इसमें मैट डेमन शामिल हैं, टॉम ने हंसी के साथ चुटकी ली। 

थोर: रग्नारोक दिनों को याद करते हुए और डेमन को पहली बार नकली लोकी के रूप में देखते हुए, हिडलेस्टन ने कहा, मैं उस पर था- मुझे याद नहीं है, राग्नारोक पर कुछ दिन थे जब वह आया और अपना काम किया, यह एक बहुत ही थोड़े विकृत दर्पण में देखने जैसा था। और पूरी बात पर उनका विचार सिर्फ प्रफुल्लित करने वाला था, इसलिए मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वे क्या कर रहे हैं। क्या आप मैट डेमन को फिर से देखने के लिए उत्साहित हैं थोर: लव एंड थंडर में नकली लोकी के रूप में उनकी एमसीयू भूमिका? क्या आप थोर 4 में कम से कम टॉम हिडलेस्टन कैमियो की उम्मीद कर रहे हैं?

कैरी मुलिगन और ज़ो कज़ान ने हार्वे वेनस्टेन फिल्म में पत्रकारों के रूप में किया अभिनय

Agatha Maksimova की सुंदरता का हर कोई है दीवाना

कान्स फिल्म समारोह में प्रदर्शित होगी फास्ट एंड फ्यूरियस 9

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -