कोरोना वायरस के बाद टॉम हैंक्‍स ने पत्नी संग शेयर की ये पहेली तस्वीर
कोरोना वायरस के बाद टॉम हैंक्‍स ने पत्नी संग शेयर की ये पहेली तस्वीर
Share:

हॉलिवुड के मशहूर ऐक्‍टर टॉम हैंक्‍स और उनकी पत्‍नी रिटा विल्‍सन कोरोना वायरस का श‍िकार हो गए हैं. गुरुवार को ये खबर सामने आई हैं. दुनियाभर में कोरोना के मरीजों की संख्‍या बढ़ते देख जहां हर किसी को एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है, वहीं शुक्रवार को वायरस संक्रमण के बाद पहली बार टॉम हैंक्‍स और रिटा विल्‍सन ने अपनी तस्‍वीर फैन्‍स के साथ शेयर कर दी हैं. इसी के साथ हॉलिवुड ऐक्‍टर ने अपने हेल्‍थ का अपडेट भी दे दिया है.

गुरुवार रात टॉम हैंक्‍स ने पत्‍नी रिटा विल्‍सन के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की है. उन्‍होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो उनकी चिंता कर रहे हैं. टॉम ने इस तस्‍वीर के साथ लिखा है, 'रिटा विल्‍सन और मैं उन सभी का धन्‍यवाद करना चाहते हैं, जो हमारा खयाल रख रहे हैं. हमें COVID-19 संक्रमण हुआ है और हम आइसोलेशन में हैं ताकि हमसे यह संक्रमण नहीं फैले. ' टॉम हैंक्‍स ने आगे लिखा है, 'ऐसे लोग हैं जिनके लिए यह एक बहुत गंभीर बीमारी हो सकती है. हम इसे एक-एक कर के लड़ ले रहे हैं. विशेषज्ञों की सलाह मानते हुए हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं. ' एक दिन पहले ही इस कपल ने यह पोस्‍ट किया था कि वह कोरोना वायरस से पीड़‍ित हैं. दोनों में थकावट, बदन दर्द, बुखार और ठंड लगने जैसे लक्षण थे.

वार्नर ब्रदर्स ने बताया कि टॉम ऑस्‍ट्रेलिया गए हुए थे. वह वहां अपनी एक फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए पहुंचे थे. टॉम सिंगर Elvis Presley पर बन रही एक फिल्‍म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. वह इसमें सिंगर के मैनेजर बने हैं. फिल्‍म में ऑस्‍ट‍िन बटलर मुख्‍य भूमिका में हैं. बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया में अभी तक 120 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्‍ट‍ि हुई है. वर्ल्‍ड हेल्‍थ ऑर्गेनाइजेशन की इस रिपोर्ट के बाद ऑस्‍ट्र‍ेलिया के प्रधानमंत्री स्‍कॉट मॉरिसन की सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए 11.4 बिलियन डॉलर रुपये देने की घोषणा की है.

Scarlett Johansson ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'

चीन में इस वजह से ब्लैक विडो की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -