कोरोना के चलते टॉम हैंक्स ने फैंस को दी सलाह
कोरोना के चलते टॉम हैंक्स ने फैंस को दी सलाह
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर टॉम हैंक्स को आज के समय में अकुन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. और अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल भी जीत चुके है. वहीं हाल ही में  अभिनेता टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में हैं. इस बीमारी के होने की पुष्टि के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपने प्रशंसकों से अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखने की अपील की है. 

अनुमानिक विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (दोनों की आयु 63 वर्ष है) आस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे. इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है. हैंक्स ने बीते रविवार यानी 15 मार्च 2020 को अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके सामने नाश्ता रखा हुआ है. इससे लग रहा है कि बीमारी का बुरा दौर उनके लिए समाप्त हो चुका है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने कंगारू और भालू के खिलौनों की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं और यह उनके लिए हैं जिन्होंने उनका और उनकी पत्नी का बीमारी में ख्याल रखा. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मदद करने वालों का शुक्रिया. खुद का ख्याल रखें और एक-दूसरे का भी ख्याल रखें."

कोरोना वायरस : इस एक्टर की किसी ने नहीं की मदद, दो दिन तक पड़ी रही बहन की लाश

जॉनी डेप के समर्थन में उतरी पूर्व मंगेतर, लगा था मारपीट का आरोप

हॉलीवुड की इस शार्ट मूवी से जुड़ा है कोरोना वायरस का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -