फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की फिर से शुरू होगी शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की फिर से शुरू होगी शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Share:

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की अगली फिल्म 'मिशन : इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग सितंबर से फिर से शूरू होने वली है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले सहायक निर्देशक टॉमी गोर्मले ने मंगलवार को कहा कि पैरामाउंट इस सर्दी में शूटिंग फिर से शूरू कर सकता है.

वहीं, हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, गोर्मले ने कहा की, "हमें सितंबर में फिर से शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है. " कोरोना वायरस की वजह से लगभग सभी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है. गोर्मले ने आगे कहा कि फिल्म उद्योग के हजारों कर्मचारियों को काम पर लौटने की जरूरत है.

इस बारें में उन्होंने आगे कहा, "हमें शूटिंग को सुरक्षित रूप से करना होगा और अपने सहयोगियों की रक्षा भी. यह निश्चित रूप से संभव है और हम इसे पूरा करने के लिए योजना बना रहे हैं. " बता दें की 'मिशन: इम्पॉसिबल 7' अब 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी. वहीं, दुनिया भर में कोरोने आंकड़े की बात करें तो अमेरिका, रूस, ब्रिटेन और भारत समेत तमाम देश इससे बुरी तरह प्रभावित हैं. वैश्विक स्तर पर वायरस अबतक 3.80 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है, जबकि दुनियाभर में इससे 63 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं. अमेरिका के बाद ब्राजील में बहुत तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं. ब्राजील 5.55 लाख मामलों के साथ कोरोना प्रभावित देशों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. वहीं, कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंच गया है.

BAFTA ने एमी विजेता कृष्णेंदु मजुमदार को बनाया नया अध्यक्ष, टुटा 35 साल पुराना रिकॉर्ड

अब इस देश के भी सिनेमाघर खुले, दर्शकों को लुभाने के लिए चलाई जा रही है शानदार स्किम

मशहूर गायिका रिहाना ने इस वजह से तीन दिन के लिए बंद की अपनी कंपनिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -