टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 की शूटिंग के लिए बसाया जाएगा कोरोना मुक्त गांव
टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 की शूटिंग के लिए बसाया जाएगा कोरोना मुक्त गांव
Share:


लॉकडाउन के चलते काम ठप पड़ा हुआ था . लेकिन अब धीरे-धीरे काम को गति मिलने लगी है. वहीं, हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज मिशन इम्पॉसिबल-7 की कास्ट और क्रू के लिए एक गांव बसाना चाह रहे हैं, जहां कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा नहीं होगा. टॉम क्रूज इसी गांव में फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं ताकि साथी कलाकारों और क्रू संक्रमण के डर से मुक्त होकर काम कर पाए.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑक्सफोर्डशायर में टॉम क्रूज ने एक खाली जगह पर गांव बसाने की योजना बनाई है. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के कलाकार और प्रोड्यूसर यहां वीआईपी ट्रेलर में रहेंगे ताकि वे संक्रमण से बचे रह सकें. एक सूत्र ने बातया कि कोरोनावायरस संक्रमण के चलते पहले ही इस फिल्म की शूटिंग में काफी देर हो चुकी है. फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर यह मानते हैं कि जल्द ही हालात सामान्य होने की उम्मीद भी नहीं है. ऐसे में फैसला किया गया है कि सुरक्षित तरीके से फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करने का कोई रास्ता निकाला जाए.

बता दें की इस वक्त होटलों में कमरों की बुकिंग भी मुश्किल है, क्योंकि संक्रमण के चलते उन्हें बंद रखा गया है. ऐसे में अगर कोई कदम ना उठाया गया तो चीजें और देर से शुरू होंगी. सूत्र ने आगे बताया कि इसमें काफी खर्च आएगा, लेकिन टॉम क्रूज को जानने वाले यह भी जानते हैं कि यह हॉलीवुड स्टार हमेशा बड़ा और बेहतर करने की सोच रखता है. मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की अगली फिल्म में काफी कुछ दांव पर लगा है और इससे जुड़े लोग मानते हैं कि जल्द ही सब कुछ पटरी पर लौट आना चाहिए.

रियल हाउसवाइफ ऑफ़ बेवर्ली हिल्स में जमकर हुई मस्ती, जानें रिकैप

नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई में एमा वॉटसन ने दिया समर्थन, साझा किए अपने विचार

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -