'टॉप गन: मेवरिक' का हर एक सीन है रियल, 57 की उम्र में दिखा टॉम का एक्शन अवतार
'टॉप गन: मेवरिक' का हर एक सीन है रियल, 57 की उम्र में दिखा टॉम का एक्शन अवतार
Share:

हॉलीवुड सुपरस्टार और हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में शुमार टॉम क्रूज की आगामी फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' के ट्रेलर ने हर किसी को चौंका दिया है और यह फिल्म 34 साल पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टॉप गन' का सीक्वल बताई जा रही है. 'टॉप गन: मेवरिक' अगले साल रिलीज के जाएगी. टॉम क्रूज कैप्टन अवतार में न सिर्फ लौटे हैं, बल्कि वे आते ही छा भी गए हैं.

57 वर्षीय टॉम क्रूज (Tom Cruise) को देखकर लगता ही नहीं है कि उनकी उम्र इतनी है. इस फिल्म को लेकर टॉम ने बताया है कि ट्रेलर में दिखाई गई पूरी फ्लाइंग रियल है और यह फिल्म एविएशन के लिए एक लव लेटर जैसी है. यदि ऐसा है तो यह वाकई में काफी कमाल है और वह भी इस उम्र में तो कहर ही है. 

फिल्म को बनाने के लिए अमेरिकन नेवी के साथ नजदीकी से काम किया है. जो कि ट्रेलर में साफ देखने को मिल रहा है. अभिनेता टॉम क्रूज जिस अंदाज में एक्शन करते हैं उन्हें बार बार देखने का हर किसा का दिल चाहता है और फिर बाइक पर जिस कद्र वे स्मार्ट लगते हैं, वैसा लगना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. जबकि इस फिल्म का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये का है. खबर है कि भारत में फिल्म के ड्रिस्टीब्यूशन की कमान वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के हाथ में है. 

जब बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद सुसाइड करने निकली प्रियंका..!

B'Day : 38 की हुईं निक जोनस की पत्नी प्रियंका, जानें खास बातें..

बूढ़े हो कर ऐसे दिखने वाले हैं निक जोनस, प्रियंका भी हो जाएँगी हैरान

निक-प्रियंका की Karaoke पार्टी, Suckers सांग पर जमकर किया एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -