कोरोना : हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की इस फिल्म की रिलीज डेट टली
कोरोना : हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की इस फिल्म की रिलीज डेट टली
Share:

हॉलीवुड को भी कोरोना वायरस ने बुरी तरह से अपना शिकार बना लिया है. बीते दिनों में भी स्टार की इस वायरस की वजह से मौत हुई है. वही, देश-विदेश की अर्थव्यवस्थाओं के साथ ही साथ सिनेमा पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां शूटिंग रुकने के चलते सिनेमा ठप्प हो गया है तो वहीं बड़ी-बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा रही है. ऐसे में अब टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है.

कोरोना के चलते कैलीफोर्निया में फंसे हैं यह गायक

सिनेप्रेमियों के लिए टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' पहले 24 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 23 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद टॉम क्रूज ने सोशल मीडिया पर दी है. याद दिला दें कि फिल्म के अभी तक दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. फिल्म के दोनों ही ट्रेलर को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था.

भारत में डिजनी ने मारी एंट्री, मोबाइल पर उठा पाएंगे कई सुपरहीरो फिल्मों का मजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'टॉप गन: मेवरिक'  का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म के कई बेहतरीन एक्शन सीन्स भी खुद टॉम क्रूज ने ही किए हैं. गौरतलब है कि भारत में फिल्म के ड्रिस्टीब्यूशन वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के पास हैं. याद दिला दें कि फिल्म 'टॉप गन' 1983 में कैलिफोर्निया की एक पत्रिका में इसी नाम से छपे एक लेख पर आधारित है.

ऑस्कर विजेता एक्टर सीन पेन ने शुरू किया टेस्टिंग सेंटर

12 साल के बाद संगीत के क्षेत्र में वापसी करेंगी यह अभिनेत्री

अमेरिकन एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ भी हुई कोरोना का शिकार, फोटो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -