Mission Impossible 6 : अाबू धाबी में शूटिंग कर रहे हैं टॉम क्रूस
Mission Impossible 6 : अाबू धाबी में शूटिंग कर रहे हैं टॉम क्रूस
Share:

इंटरनेशनल सुपरस्टार टॉम क्रूस मिशन इम्पॉसिबल सीरीज का 6ठा  पार्ट लेकर जल्दी ही आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और स्टंट देखने को मिल रहा है हमेशा की तरह. टॉम क्रूस अपने स्टंट खुद ही करते हैं और बेहद ही शानदार करते हैं जिससे दर्शक देखकर उनके फैंस हो जाते हैं. हाल ही में ये खबर सामने आयी है कि टॉम क्रूस फ़िलहाल अबू धाबी में Mission Impossible 6 की शूटिंग कर रहे हैं जहाँ से उन्होंने ट्वीट भी किया है.

पिछले कुछ हफ्ते से वो UAE में ही हैं और इनकी आने वाली फिल्म जुलाई में रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए ये फिल्म की शूटिंग जल्दी से जल्दी खत्म करना चाहते हैं. दुबई में होने से ये कहा जा सकता है एक बार फिर से हमे दुबई की बड़ी बड़ी बिल्डिंग पर स्टंट देखने को मिलेंगे जैसे पिछली बार देखने को मिले थे. टॉम ने अपने ट्वीट में अबू धाबी के लोगों को धन्यवाद कहा हो और उन्होंगे मीडिया पेर्सनलाइटी अहमद अल शैख़ से भी मुलाकात की जहाँ से एक तस्वीर सामने आयी है.

25 फरवरी को अमहद ने टॉम क्रूस के साथ फोटो को शेयर किया था जिसमे उन्होंने लिखा है, वो बहुत ही खुश है ग्लोबल स्टार टॉम क्रूस से मिलकर. टॉम ने उनसे मुलाकात उनके घर पर ही की थी जिससे दोनों ही खुश हैं. इसी के साथ आपको बता दे भारत में ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी वहीँ ये फिल्म ब्राज़ील में 26 जुलाई को रिलीज़ की जायगी. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं और ये देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं इस बार फिल्म में कौनसा स्टंट उनका दिल जीतेगा. 

Trailer : काफी मज़ेदार है The Grinch की कहानी

Avengers Infinity War : वाकांडा है फिल्म में खास लोकेशन, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -