एक्शन में आये टॉम क्रूज, नॉर्वे में शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर एक्टर टॉम क्रूज की लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी 'मिशन इम्पॉसिबल' की सातवीं मूवी की शूटिंग नॉर्वे में आरम्भ हो गई है. इस फ्रेंचाइजी की बीती दो मूवीज का डायरेक्शन कर चुके क्रिस्टोफर मैक्वेरी इस मूवी का भी डायरेक्शन कर रहे हैं. उन्होंने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग के सेट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देखकर इस मूवी फ्रेंचाइजी के फैंस उत्साह से भर गए हैं.

मार्च में पूरी दुनिया में हुए लॉकडाउन से पूर्व इस मूवी की शूटिंग वेनिस में चल रही थी. तत्पश्चात, मूवी की शूटिंग इटली की राजधानी रोम में आरम्भ होनी थी. किन्तु COVID-19 वायरस के कारण इटली की स्थिति बेहद खराब हो गई. इस कारण बंदी के दौरान सभी मूवीज के साथ इस फिल्म की शूटिंग को भी रोकना पड़ा. अब इस मूवी की शूटिंग को नॉर्वे में आरम्भ किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Action... #MI7 Day 1

A post shared by Christopher McQuarrie (@christophermcquarrie) on

वही क्रिस्टोफर ने सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें पहाड़ों के समीप एक पुल जैसा बना नजर आ रहा है. फैंस का अनुमान है कि यहां टॉम क्रूज की भूमिका एथन हंट कोई करिश्माई स्टंट करते हुए दिखाई देगी. फिल्म के ऐलान के दौरान इस मूवी को सिनेमाघरों में 23 जुलाई 2021 को रिलीज करना निश्चित हुआ था. हालांकि, COVID-19 वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन पश्चात् सभी मूवीज का कैलेंडर गड़बड़ा गया है. इस कारण इस मूवी को अब मेकर्स ने 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज करना निर्धारित किया है. वही अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे अभिनेता ने साझा किया अपना दर्द

कोरोना महामारी उस दिशा में प्रकृति द्वारा दिया गया एक सबक है: हेलेन मिरेन

‘द ब्वॉयज’ के सेकंड सीजन में सुपरहीरोज को फिर मिली सफलता

Most Popular

- Sponsored Advert -