टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल पर पड़ा कोरोना का असर, अब इस दिन होगी रिलीज
टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल पर पड़ा कोरोना का असर, अब इस दिन होगी रिलीज
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर टॉम क्रूज की फेमस फ्रैंचाइजी मिशन इम्पॉसिबल के 7वें और 8वें पार्ट की रिलीज कोरोना वायरस के चलते डिले हो गई है. पैरामाउंट ने ऐलान किया है कि उनके आने वाले सीक्वल मिशन इम्पॉसिबल 7 और 8 अब नई तारीख रिलीज होंगी. टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 को पहले जुलाई 2021 में और मिशन इम्पॉसिबल 8 को अगस्त 2022 में रिलीज होना था.

विदेशी मीडिया वेबसाइट के अनुसार अब मिशन इम्पॉसिबल 7, 19 नवम्बर 2021 और मिशन इम्पॉसिबल 8, 4 नवम्बर 2022 को रिलीज होगी. ये इस फ्रैंचाइजी की फिल्मों पर होने वाला दूसरा डिले है. इससे पहले फरवरी में इसका प्रोडक्शन का काम रोका गया था. उस वक्त टॉम क्रूज और डायरेक्टर क्रिस्टफर मक्क्युरी, वेनिस में तीन हफ्ते की शूटिंग के लिए गए थे. हालांकि इटली में कई कन्फर्म कोरोना केसेस को देखते हुए पैरामाउंट ने दोनों को वापस आने का आदेश दिया था.

जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में कोरोना वायरस की वजह से डिले हो गई हैं. जेम्स बॉन्ड की आखिरी और पांचवी फिल्म नो टाइम टू डाई इस साल नवम्बर में रिलीज होगी. इसके अलावा ब्लैक विडो और वंडर वुमन 84 भी देर से ही रिलीज होगी. 

लॉकडाउन में ये काम करके अपना समय बिता रही है टेलर स्विफ्ट

बैंड ब्लैकपिंक की सदस्य लिसा पर लगा ये आरोप

एक्टर क्रिस प्रैट बननें वाले हैं पिता, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -