'टॉप गन: मेवरिक' : 34 साल बाद बदली टॉम क्रूज की जैकेट, जानिए क्या हुए बदलाव ?
'टॉप गन: मेवरिक' : 34 साल बाद बदली टॉम क्रूज की जैकेट, जानिए क्या हुए बदलाव ?
Share:

हॉलीवुड की आगामी फिल्म टॉप गन में मेवरिक का किरदार अदा कर रहे टॉम क्रूज का आइकॉनिक जैकेट एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है. 34 साल के अंतराल के बाद आ रही इस फिल्म में कैप्टन मेवरिक वही जैकेट पहने हुए नजर आएंगे लेकिन इस बार फिलहाल दो बदलाव के साथ. 

इस बार कैप्टन मेवरिक के जैकेट पर आपको जापानी और ताइवानी झंडे के पैच देखने नहीं दिखाए जाएंगे. जबकि इसके अलावा दो देशों के झंडों के मूल डिजाइन को बदला गया है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो फिल्म का निर्माण कर रही पारामाउंट पिक्चर को एक चीनी कंपनी द्वारा समर्थन दिया जा रहा है और इसी के बाद जैकेट में बदलाव करने का फैसला भी लिया गया है. लेकिन इस फैसले से चीनी दर्शकों का एक अच्छा वर्ग भी तैयार हो रहा है.

ट्रेलर की बात की जाए तो हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में की कहानी और डायरेक्शन तो जोरदार नजर आ ही रहा है, हालांकि हॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों के लिए हैरतअंगेज एक्शन की भरपूर डोज इस फिल्म को खास बनाने का काम करती है और वैसे भी टॉम क्रूज द्वारा फिल्म के स्टंट खुद किए गए हैं और इसे लेकर टॉम ने बताया है कि ट्रेलर में दिखाई गई पूरी फ्लाइंग रियल है और यह फिल्म एविएशन के लिए एक लव लेटर जैसी है. यदि ऐसा है तो यह वाकई कमाल है और वह भी उम्र के इस पड़ाव में तो और भी कमला की बात यह है. 

दूसरी बार माँ बनने जा रही यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसे दी जानकारी

'एंग्री बर्ड' के Red को मिलेगी कपिल की आवाज, हिंदी वर्जन में धमाकेदार एंट्री

Fast And Furious-Hobbs And Shaw : हिंदी ट्रेलर रिलीज, भरपूर दिखा एक्शन

नहीं रहे ब्लेड रनर एक्टर रटगेर हॉयर, 75 की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -