टॉम क्रूज को दिलासा देने पहुंची उनकी एक्स वाइफ केटी हॉम्स
टॉम क्रूज को दिलासा देने पहुंची उनकी एक्स वाइफ केटी हॉम्स
Share:

अपने किसी करीबी को हमेशा के लिए खो देना कितनी तकलीफ देता है यह तो वही जानते हैं जो ऐसे सदमें सहन कर चुके हैं या ऐसी स्थिति से गुजर रहे हैं. हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज़ की माता मैरी ली साउथ का बीमारी के कारण 80 साल की उम्र में पिछले सप्ताह ही देहांत हुआ था. टॉम इस वक्त काफी अकेला महसूस कर रहे थे और ऐसे में उन्हें ढाँढस बंधाने के लिए उनकी एक्स वाइफ कैटी होम्स आगे आई है. कैटी मैरी को बहुत ही अच्छी तरीके से जानती थी.

टॉम अपनी माताजी के देहांत के बाद बहुत टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं. उन दोनों का रिश्ता बहुत ही था और वह उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं ऐसे मुश्किल समय में उनकी फैमिली और दोस्त उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. केटी भी टॉम के पास पहुंची और उन्हें इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत दिलाई. यह टॉम की माताजी ही थी जिन्होंने टॉम के एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए उन्हें छोटी सी उम्र में लेकर हॉलीवुड आ गई.

टॉम और मैरी ने एक साथ बहुत सारे रेड कारपेट पर शिरकत की थी और उन्हें देख कर हर कोई बता सकता था कि मां और बेटे के बीच में कितना प्यार है. कैटी और टॉम के बीच 2012 में अलगाव हो गया था और वह उनकी बच्ची सूरी को अपने साथ ले गई थी. इसके बाद से टॉम किसी भी रिलेशनशिप में नहीं रहे. इन दोनों ने तलाक के बाद से ही दूरी बनाए रखी थी लेकिन ऐसे इमोशनल वक्त में कैटी का टॉम को दिलासा देने जाना काफी अच्छा लग रहा है.

कुछ ऐसी ड्रेस में नज़र आये Grammy Awards में हॉलीवुड सेलेब्स

फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ ड्रेस हादसा, देखिये फोटोज

Grammy Awards 2017 में ऐसे दी सिंगर Beyonce ने स्टेज परफॉरमेंस, देखें फोटोज और विडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -