टॉलीवुड की आने वाली फिल्म अखंडा की शूटिंग जल्द होगी शुरू
टॉलीवुड की आने वाली फिल्म अखंडा की शूटिंग जल्द होगी शुरू
Share:

टॉलीवुड की आने वाली फिल्म अखंडा रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बन गई है और इस फिल्म में नंदामुरी नतासिम्हम बालकृष्ण की अनूठी भूमिका का मुकदमा चल रहा है। बता दें कि अखंड में नंदमुरी नतासिम्हम बालकृष्ण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जबकि फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल मुख्य भूमिका में हैं। 

अखंड बालकृष्ण के करियर की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह निर्देशक बोयापति श्रीनु के साथ उनकी तीसरी फिल्म है। इस प्रोजेक्ट से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार नगर से पता चलता है कि बालकृष्ण ने फिल्म के अधिकांश हिस्सों को पहले ही लपेट लिया है। सूत्रों के मुताबिक, शूटिंग के लिए 20 दिन और बचे हैं, जिसे यूनिट अगले महीने पूरा करने की योजना बना रही है।

फिल्म खत्म करने के ठीक बाद, बालकृष्ण अपनी नई फिल्म गोपीचंद मालिनेनी के साथ तुरंत शुरू करना चाहते हैं। सबसे अधिक संभावना है, नई फिल्म जुलाई में शुरू होगी। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अखंड द्वारका क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। थमन फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख स्थगित हो सकती है और उसी पर पूरी जानकारी सामने आ जाएगी।

ओडिशा में कोरोना के 10,757 नए मामले दर्ज, 24 घंटों में 22 की मौत

चुनाव आयोग के सदस्यों की नियुक्ति के लिए बनाई जाए स्वतंत्र समिति, SC में याचिका दाखिल

छत्तीसगढ़ में ऑक्सीजन की किल्लत, सीएम बघेल ने पीएम मोदी से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -