टालीवुड एक्ट्रेस रश्मिका ने अल्लू अर्जुन को लेकर कही ये बात
टालीवुड एक्ट्रेस रश्मिका ने अल्लू अर्जुन को लेकर कही ये बात
Share:

टॉलीवुड की आने वाली फिल्म पुष्पा स्टारर रश्मिका मंदाना और स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया साइट्स पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और अल्लू अर्जुन पर टिप्पणी की। यहां हम आपको यह बता दें कि पुष्पा एक बड़ी बजट परियोजना है, जिसे Mythri मूवी निर्माताओं द्वारा दिवालिया किया जा रहा है।

एक ऑनलाइन चैट में जब रश्मिका मंदाना से पुष्पा के सह-कलाकार अल्लू अर्जुन के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "वह सरल है और इसे इस तरह से बनाए रखने के लिए, मैं कहूंगी कि वह एक बहुत ही प्यारा व्यक्ति है।" फिल्म पुष्पा के बारे में, रश्मिका मंदन्ना ने कहा, "सुकुमार का निर्देशन उद्यम पुष्पा अच्छा चल रहा है और फिल्म की शूटिंग के दौरान हम विशेष सावधानी बरत रहे हैं और हम बेहद सावधान हैं।" 

हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गीता गोविंदम और प्रिय कामरेड अभिनेत्री ने भी अपनी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में खोला और कहा, “मुझे आशा है कि और इसके लिए उत्साहित हूँ। एक बार जब मैं अपनी हिंद फिल्मों की शूटिंग और प्रचार शुरू कर देता हूं, तो मैं द कपिल शर्मा शो में आने का इंतजार कर रहा हूं। ”

क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार

बड़ी खबर: लैब ने एक सप्ताह से नहीं दी 600 से अधिक टेस्ट की रिपोर्ट्स

कपिल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत, FIR दर्ज करने की कर रहे मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -