करूणानिधि के निधन पर भावुक हुए स्टार्स लिखा रुला देने वाला पोस्ट
करूणानिधि के निधन पर भावुक हुए स्टार्स लिखा रुला देने वाला पोस्ट
Share:

तमिलनाडु ने 7 जुलाई की शाम को अपना एक नायाब सितारा खो दिया है. तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनेता एम. करुणानिधि लम्बे समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद उन्होंने मंगलवार शाम को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में दम तोड़ दिया. करूणानिधि के निधन की खबर सुनकर उनके प्रशंसक सहित देशभर में दुःख जताया गया. करूणानिधि ने महज 20 साल की उम्र में ही बतौर कलाकार इंडस्ट्री में कदम रखा था. जैसे ही करूणानिधि के निधन की खबर फैली साउथ सिनेमा इंडस्ट्री ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दुःख जताया और करूणानिधि को भावपूणा श्रद्धांजलि अर्पित की.

रजनीकांत ने तो करूणानिधि को याद कर इतना ज्यादा भावुक ट्वीट किया है जिसे पढ़कर शायद आपकी भी आँखों में आंसू आ जाएंगे. रजनीकांत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'आज उनकी जिंदगी का सबसे काला दिन है जिसे वो कभी नहीं भूल सकते हैं क्योकि उन्होंने कलाइनार को खो दिया है.'

फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से करूणानिधि के निधन का प्रेस रिलीज शेयर किया है जिसमे उनकी मौत की पुष्टि की गई है.

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन ने लिखा है- 'एक और युग का अंत हो गया. कलाइनार RIP'

मशहूर सिंगर अनिरुद्द रविचंद्रन ने लिखा है- 'एक और महायुग का अंत, हार्दिक संवेदना.'

टॉलीवूड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने लिखा है- बहुत दुःख के साथ उन्हें ये कहना है कि उन्होंने अपने प्रिय कलाइनार डॉ एम करुणानिधि से अपने जीवन में बहुत कुछ सीखा है. उन्हें आशा है कि भगवान इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार और अन्य सदस्य और सभी साथियों को सहस दे.'

इनके अलावा और भी कई स्टार्स ने करूणानिधि के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं. आपको बता दें करूणानिधि ने मंगलवार शाम को 94 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. करूणानिधि के प्रशंसक अस्पताल के बाहर भीड़ लगातार खड़े थे और जैसे ही उन्हें निधन की खबर मिली तो हर कोई अपना आपा खो बैठा और करूणानिधि के जाने की खबर सुनकर रोने लगे.

ख़बरें और भी...

करूणानिधि निधन : करूणानिधि को श्रद्धांजलि देने पहुंची रजनीकांत सहित कई हस्ती

करूणानिधि के अंतिम संस्कार पर HC ने ख़ारिज की याचिका

करूणानिधि: भगवान को ना मानने वाला कैसे बना 'भगवान् '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -