जल्द ही रिलीज़ हो सकती है नागा चैतन्य की ये फिल्म

जल्द ही रिलीज़ हो सकती है नागा चैतन्य की ये फिल्म

टॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु (अक्किनेनी) और नागा चैतन्य को सैम और चाई के नाम से भी जाना जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने 2017 में गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। सामंथा और चैतन्य कई फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं और उनकी केमिस्ट्री ने उनके फैंस के दिलों को भी जीत लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा और नागा चैतन्य अपनी फिल्मों की शूटिंग से अपने करियर को आगे बढ़ा रहे है और विज्ञापन शहर की बात करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा अक्किनेनी की कुल संपत्ति करीब 84 करोड़ रुपये है जबकि नागा चैतन्य की कुल संपत्ति 38 करोड़ रुपये है। तो अक्किनेनी दंपति की कुल संपत्ति 122 करोड़ रुपये है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नागा चैतन्य एक-दो प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उनकी आगामी रोमांटिक ड्रामा लव स्टोरी, शेखर कमुला द्वारा अभिनीत, जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाने वाली है, लेकिन कोविड-19 स्थिति के कारण, रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया गया है। जबकि सामंथा ने अपनी मेहनत से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बना ली। वह वर्तमान में आगामी फिल्म शाकुंतलम के लिए गुनशेखर के साथ काम कर रही हैं।

पुल की रैलिंग तोड़कर नदी में गिरा ट्रक, SOG के दो सिपाहियों सहित ट्रक ड्राइवर की मौत

कोरोना काल में 'लॉकडाउन' के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे किसानों के 32 संगठन, खुलवाएंगे बंद दुकानें

मुंबई में भारी मात्रा में हो रही थी यूरेनियम की तस्करी, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार