टालीवुड प्रसिद्ध फिल्मकार एमएस राजू ने अपनी अगली फिल्म की पुष्टि की

टालीवुड प्रसिद्ध फिल्मकार एमएस राजू ने अपनी अगली फिल्म की पुष्टि की

टॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एम एस राजू ने अब एक और फिल्म बनाने का फैसला किया और इस फिल्म का नाम आज आधिकारिक रूप से जाहिर किया जा चूका है। हमें साझा करें कि एमएस राजू ने अब अपने अगले आगामी युवा नाटक की आधिकारिक पुष्टि की है जिसका शीर्षक 7 दिन 6 नाइट्स है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वाइल्ड हनी प्रोडक्शन के बैनर तले सुमंत आर्ट्स प्रोडक्शंस द्वारा मूवीज प्रस्तुत की जाएगी, जिसमें वेम्पायर पिक्चर्स और एबीजी क्रिएशंस होंगे और यह सुमंत अश्विन और रजनीकांत एस द्वारा संयुक्त रूप से बैंकरोल किया जाएगा।

सुमंत अश्विन ने अपनी पहली फिल्म तुनीगा तुनीगा के साथ प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की, जिसे एमएस राजू ने अभिनीत किया। यहां यह ध्यान रखना होगा कि 7 डेज़ 6 नाइट्स की कहानी को खुद एमएस राजू ने लिखा है और वह इस फिल्म को भी हेल करेंगे। सिनेमैटोग्राफी को संभालने के लिए इस फिल्म में नानी चामिदिसेट्टी को रोपित किया गया है और समर्थ गोलपुड़ी धुन को प्रस्तुत करेंगे। जबकि फिल्म 7 डेज 6 नाइट्स का पहला शेड्यूल 7 जून से शुरू होगा।

 यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टीम फिल्म के कलाकारों पर गोपनीयता बनाए रख रही है और अब हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि महिला प्रधान भूमिका कौन निभाएगा। 7 डेज़ 6 नाइट्स के निर्माताओं ने वादा किया कि आगामी फिल्म डर्टी हरि की तुलना में बोल्ड है।

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

कोरोना की मार से ध्वस्त हुई स्वास्थ्य व्यवस्था, अब सेना के रिटायर्ड डॉक्टर संभालेंगे मोर्चा

क्या इस बार कांग्रेस को मिलेगा गैर-गांधी अध्यक्ष ? 23 जून को होगा चुनाव