टालीवुड फिल्म सरकारू वर पाटा में ये अभिनेता निभाएंगे विलन का रोल
टालीवुड फिल्म सरकारू वर पाटा में ये अभिनेता निभाएंगे विलन का रोल
Share:

सरकारू वर पाटा का दूसरा शेड्यूल चल रहा है। मूवी में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने अभिनय किया है। बता दें कि इस फिल्म को हाल ही में एक विशेष रूप से तैयार किए गए सेट में शुरू किया गया है। प्रारंभ में, सरकारू वारि पाटा के निर्माताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में इन हिस्सों को शूट करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना वायरस मामलों में अचानक स्पाइक के कारण उन्होंने योजना को बंद कर दिया।

टीम ने दुबई में इन हिस्सों को पूरा करने की योजना भी बनाई, लेकिन बाद में उन्होंने इस विचार को छोड़ दिया और अब वे एक सीमित चालक दल के साथ हैदराबाद में ही शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के अनुसार, सरकरू वैरी पट्टा के निर्माताओं ने तमिल अभिनेता माधवन से महेश बाबू और कीर्ति सुरेश स्टारर बिग बजट ड्रामा खेलने के लिए संपर्क किया जो बैंक घोटाले पर आधारित है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि सरकरा वाड़ी पाटा को 14 रीलों प्लस और GMB एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर Mythri मूवी मेकर्स द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित किया जा रहा है। सहायक भूमिकाओं में फिल्म में वेनेला किशोर और सुब्बाराजू भी हैं, और इसमें एस थमन का संगीत है। पहले यह सुनने में आया था कि कन्नड़ स्टार उपेंद्र या कॉलीवुड अभिनेता अरविंद स्वामी सरकरू वैरी पाटा में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाएंगे और अब खबरें आ रही हैं कि निर्माताओं ने प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए माधवन को चुना गया।

रेलवे परिसर में मास्क नहीं पहनने पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना, इंडियन रेलवे का ऐलान

इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए अच्छी खबर, पवनदीप और आशीष की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

IPL 2021: क्या हैदराबाद को नसीब होगी पहली जीत ? आज मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -