टॉलीवुड के महानायक चिरंजीवी ने इस महोत्सव पर केरल की बेटियों को बधाईयां

टॉलीवुड के महानायक चिरंजीवी ने इस महोत्सव पर केरल की बेटियों को बधाईयां

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर चिरंजीवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी ने सभी तेलंगाना फूलों के त्योहार "बटुकम" की कामना की। उन्होंने इस विशेष कार्यक्रम में बटुकम्मा उत्सव की महिलाओं को बधाई देने के लिए एक पोस्ट लिखा। बटुकम्मा उत्सव तेलंगाना के लिए विशेष पर्व है।

वहीं इस पावन त्यौहार पर साउथ एक्टर ने तेलंगाना की बेटों को बधाईयां दी है, और उन बेटियों के लिए ट्वीटर पर उन बेटियों के एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट किया है यह महिलाओं के लिए प्रकृति, भगवान और उनकी धरती के साथ संवाद करने का एक अच्छा अवसर है।

उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए Venky Narapa को साइन किया। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है और जल्द ही नवंबर में फिर से शुरू होगी। चिरंजीवी की फिल्म आचार्य नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में रिलीज़ की जीने वाली है। वहीं काजल अग्रवाल को इस फिल्म में लीड रोल में देखा जानें वाला है। मेगा स्टार राम चरण एक विस्तारित अतिथि की भूमिका निभाएंगे, और रश्मिका मंदाना को रामचरण के साथ अभिनय करते हुए सुना जाएगा।

रिलीज़ हुआ सूर्या की नई मूवी का धमाकेदार ट्रेलर

बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत बिगड़ी

मुश्किलों में घिरीं राजामौली की RRR, आदिवासी लेजेंड कुमाराम भीम को मुस्लिम टोपी पहने दिखाने पर विवाद