बंगाल फिल्म जगत ने एक सुर में CAA का किया विरोध, कहा-हम नही दिखाएंगे....
बंगाल फिल्म जगत ने एक सुर में CAA का किया विरोध, कहा-हम नही दिखाएंगे....
Share:

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में फिल्मीस्तान भी कूद पड़ा है. इस कानून के खिलाफ विरोध की स्वर सबसे अधिक पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रहा है. बता दे कि पश्चिम बंगाल की फिल्म इंडस्ट्री भी अब नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हो गई है. टॉलीवुड नाम से मशहूर पश्चिम बंगाल के कई नामी कलाकारों से CAA, NRC और NPR का विरोध किया है. इन कलाकारों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फिल्मी हस्तियां लगातार शेयर कर रही हैं. इस वीडियो में पश्चिम बंगाल के कलाकार कह रहे हैं कि वे कागज नहीं दिखाएंगे.

'अला वैकुंठपूर्मुलु' का एक्शन और थ्रिल से भरपूर है इस एक्टर की मूवी, जल्द होगी रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस क्लिप में कलाकार फैज अहमद फैज और दूसरे लेखकों-कवियों की रचनाओं को लेकर नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं. विरोध करने वालों में पश्चिम बंगाल के दिग्गज कलाकार सव्यसाची मुखर्जी से लेकर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा शामिल हैं.

दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार

इस वीडियो को 90 सेकेंड का बनाया गया है. जिसकी शुरूआत सब्यसाची चक्रवर्ती के बयान से होती है, इस वीडियो के शरुआत में सब्यसाची चक्रवर्ती कहते हैं, "एक राजा आएगा और चला जाएगा, लेकिन हमलोग कोई कागज नहीं दिखाएंगे, तुम्हारा जुल्म जारी रह सकता है...तुम आओगे और चले जाओगे...लेकिन हमलोग कोई कागज नहीं दिखाएंगे." वही, अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी कहती हैं, "हमारे दिल में प्यार के साथ-साथ क्रांति भी है, हमलोग न ही पीछे हटेंगे और न ही कागज दिखाएंगे." इसके अलावा बीजेपी पर हमला करती हुई जानी-मानी अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा कहती हैं, "धर्म के आधार पर देश को बांटकर आप नहीं बचेंगे, आपको कागज नहीं दिखाया जाएगा."

इस साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म दरबार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही यह बात.....

जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी टॉलीवुड की यह एक्ट्रेस...

बाला की इस मूवी ने रिलीजिंग के बाद मचाया धमाल, फैंस ने की सरहाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -