टालीवुड अभिनेता विश्वक सेन ने इस अभिनेत्री पर क्रश को लेकर कही ये बात
टालीवुड अभिनेता विश्वक सेन ने इस अभिनेत्री पर क्रश को लेकर कही ये बात
Share:

टॉलीवुड के युवा और गतिशील अभिनेता Vishwak Sen ने अपने क्रश के बारे में जानकारी दी है। बता दें कि उन्होंने 2017 में वेल्लिपोमेकी के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। बाद में युवा नायक ने 2019 में फलकनुमा दास के साथ अपना निर्देशन किया, यह फिल्म सुपर डुपर हिट हो गई और यह अंगमाली डायरीज की रीमेक थी। उन्हें नानी के प्रोडक्शन वेंचर HIT: द फर्स्ट केस में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी देखा गया था। 

हाल ही में विश्वक सेन ने कबूल किया कि गोयन ब्यूटी इलियाना डी क्रूज़ पर उनका बहुत बड़ा क्रश है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Vishwak Sen ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ लाइव चैट सेशन के दौरान इलियाना डी क्रूज़ पर अपने क्रश के बारे में जानकारी दी। जब एक प्रशंसक हिट और फलकनुमा दास को भी प्रसिद्धि देता है, जो उनकी पसंदीदा अभिनेत्री थी।" 

टॉलीवुड में, इलियाना को आखिरी बार अमर अकबर एंथनी में महिला प्रधान भूमिका निभाते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने मास महाराजा रवि तेजा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक दम थी और वर्तमान में वह बॉलीवुड में व्यस्त है। विश्वक सेन की आगामी फिल्म की बात करें, तो वह सेन को रोमांटिक ड्रामा पागल में देखा जाएगा, जो दिल राजू द्वारा प्रस्तुत नरेश कुप्पिली द्वारा अभिनीत है, जबकि लकी मीडिया के बैनर तले बेक्किम वेणुगोपाल द्वारा निर्देशित है।

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी टैब S5e को किया लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, और भी सस्ती हुई Realme की 32 इंच की SmartTV

लॉन्च हुआ सिंगल चार्ज कपड़े में पहनने वाला AC, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -