ड्रग्स मामला में बढ़ती ही जा रही हैं अभिनेता तरुण की मुश्किलें, ED कार्यालय पहुचें एक्टर
ड्रग्स मामला में बढ़ती ही जा रही हैं अभिनेता तरुण की मुश्किलें, ED कार्यालय पहुचें एक्टर
Share:

टॉलीवुड अभिनेता तरुण को प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को हैदराबाद में ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है। अभिनेता सुबह 10:30 बजे से पहले कार्यालय में उपस्थित हुए और पूछताछ का सामना करने के लिए कार्यालय में जाते समय उन्हें उनकी टीम के साथ देखा गया। अभिनेता से पहले 2017 में आबकारी अधिकारियों ने पूछताछ की थी और ड्रग्स के मामले में उन्हें मंजूरी दे दी गई थी।

अब उनकी वित्तीय स्थिति की जांच की जाएगी और उससे केल्विन नाम के एक व्यक्ति से उसके कथित संबंध के बारे में पूछताछ की जाएगी - जो इस मामले का मुख्य आरोपी कहा जा रहा है। अतीत में क्लीन चिट मिलने के बावजूद, आगे के विवरण के लिए अभिनेता की वित्तीय स्थिति की जांच की जाएगी।

पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर, रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, नंदू, तनिश अल्लादी और नवदीप जैसे टॉलीवुड सेलेब्स से पिछले कुछ हफ्तों में ईडी पहले ही पूछताछ कर चुकी है। रिपोर्टों में कहा गया है कि यह देखा जाना बाकी है कि पूछताछ के बाद ईडी उनके सभी वित्तीय मामलों को अदालत में पेश करने के बाद क्या कार्रवाई करता है। उनसे पहले के सेलेब्स की तरह, तरुण के भी दिन के अधिकांश समय ईडी कार्यालय में रहने की उम्मीद है। पहले से बुलाए गए सेलेब्स से अधिकारियों ने रोजाना 5-10 घंटे से लेकर किसी भी चीज के बीच पूछताछ की है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

जानें कौन हैं एयर मार्शल वीआर चौधरी? जो बनने वाले हैं इंडियन एयरफोर्स के नए चीफ

कर्नाटक सरकार ने दी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को फिर से खोलने की अनुमति

आज महंत नरेंद्र गिरी को दी जाएगी भू-समाधी, प्रयागराज में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -