टालीवुड निर्देशक श्रीनू अल्लू अर्जुन के साथ शुरू करेंगे अपनी नई फिल्म के लिए काम

टॉलीवुड निर्देशक श्रीनू को एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और वह एक्शन ड्रामा के लिए स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के साथ आने की योजना बना रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में वह सर्रेनोडु में काम कर रहे थे, लेकिन उसके बाद प्रोडक्शन हाउस गीता आर्ट्स ने बोयापति श्रीनु के साथ एक और फिल्म साइन की और निर्देशक को प्रोडक्शन हाउस से मोटी रकम मिली। 

नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, श्रीनु अब एक बार फिर एक फिल्म के लिए स्टार अल्लू अर्जुन के साथ बातचीत कर रहे हैं। बोयापति श्रीनू वर्तमान में अपने आगामी निर्देशकीय उद्यम अखंड में व्यस्त हैं जिसमें बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। अगर सब कुछ उसी के अनुसार होता है, तो बनी और बोयापति की फिल्म अखाड़ा के रिलीज होने के बाद फर्श पर आ जाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन, दिल राजू और वेणु श्रीराम का आईकॉन भी कार्ड पर है। अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए केजीएफ और सालार की प्रसिद्धि के प्रशांत नील के साथ भी बात कर रहे हैं। रिपोर्ट्स आ रही हैं कि बॉयॉपटी श्रीनू स्टाइलिश स्टार के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रही है और वह जल्द ही शीर्ष अभिनेता से मिलेंगे और स्क्रिप्ट सुनाएंगे।

अधिकांश ऑस्ट्रेलियावासी कोरोना टीकाकरण का कर रहे है समर्थन: अनुसंधान

कोरोना को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, लगातार कर रहे कोविड कमांड सेंटर का दौरा

एपी अध्यक्ष ने सरकार पर कोरोना की स्थिति के खिलाफ लड़ने का लगाया आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -