रितेश देशमुख समेत राम पोथिनेनी को इन कलाकारों ने दी जन्मदिन की बधाई
रितेश देशमुख समेत राम पोथिनेनी को इन कलाकारों ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

टॉलीवुड के गतिशील अभिनेता राम पोथिनेनी आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनके जन्मदिन पर ट्विटर प्रशंसकों और सेलेब्स की शुभकामनाओं से भरा हुआ है। बता दें कि पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित आईस्मार्ट शंकर जैसी बड़ी हिट देने के बाद वह वर्तमान में सफलता पर सवार हैं। राम पोथिनेनी अपने अभिनय और अद्भुत नृत्य कौशल के लिए जाने जाते हैं। 

उनके जन्मदिन पर, प्रशंसकों ने हैशटैग #HappyBirthdayRamPothineni और #HappyBirthdayRAPO ट्रेंड करना शुरू कर दिया। बता दें कि न केवल प्रशंसकों बल्कि टॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर राम पोथिनेनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस कतार में, टॉलीवुड मेगा स्टार वेंकटेश ने उन्हें विशिंग राम के रूप में शुभकामनाएं दीं। सभी खुशियों और सफलता के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं @ramsayz #HappyBirthdayRAPO बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने लिखा, "सबसे अच्छे लोगों में से एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं- मेरे प्यारे दोस्त @ ramsayz, एक शानदार दोस्त है। #RAPO #HappyBirthdayRAPO" बीए राजू एक शानदार व्यक्ति "उस्ताद" @ramsayz को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं, और आपके विशेष दिन, #HappyBirthdayRAPO, #StayHome #StaySafe पर एक गर्म और खुशहाल जीवन की कामना करते हैं।

जबकि टॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोडक्शन आदित्य संगीत की कामना है। जानिए आप कुछ और चाहते हैं तो यह यहाँ है .. @ramsayz से भरे इस अद्भुत संकलन में शामिल हों, कई संगीत नोटों के शीर्ष हिट सौ अंक प्रतीक पुरुष नृत्य महिला नृत्य https://youtu.be/Fdms6fRn1oE #RampothineniSongs #RAPOSongs #HBDRamPothineni #RAPOHits # HappyBirthdayRAPO #AdityaMusic।

 

 

 

 

 

आज 'विश्व व्हिस्की दिवस' मना रही पूरी दुनिया, जानिए इसका पूरा इतिहास

भारत की कोरोना लड़ाई में सहायता को आगे आया न्यूयॉर्क

ट्रम्प के उपायों को रद्द के लिए जो बिडेन ने कार्यकारी आदेश पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -