पवन कल्याण ने दी कोरोना को मात, सुपरस्टार की रिपोर्ट आई निगेटिव
पवन कल्याण ने दी कोरोना को मात, सुपरस्टार की रिपोर्ट आई निगेटिव
Share:

तेलुगु फिल्म सुपरस्टार-राजनेता पवन कल्याण कोरोनावायरस से स्वस्थ हो गए हैं। इसकी खबर उनकी राजनीतिक पार्टी जन सेना ने शनिवार को दी। पवन का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने तीन दिन पहले आरटी पीसीआर परीक्षण किया तथा नतीजा निगेटिव आया। डॉक्टरों के मुताबिक, उन्हें थकान की शिकायत है जो कोरोनावायरस से संक्रमित होने के पश्चात् आम है।

जन सेना ने डॉक्टरों के हवाले से कहा, जो डॉक्टर अभिनेता के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं। उनका कहना है कि पवन कल्याण में कोई स्वास्थ्य परेशानी नहीं है। पवन कल्याण ने जन सेना के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं तथा अनुयायियों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे देश भर में जारी उछाल के मद्देनजर सभी कोरोना में सावधानी बरतें और विशेषज्ञों द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करें। पवन कल्याण का 16 अप्रैल को कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया था। बीते माह के आरम्भ में तिरुपति लोकसभा उपचुनाव में अपने अभियान से लौटने के पश्चात् उन्होंने असहज महसूस किया था। उन्होंने कोविड परीक्षण करवाया मगर रिपोर्ट निगेटिव थी। बाद में उन्होंने अपनी नवीनतम फिल्म ‘वकील साहब’ के प्रचार के लिए 4 अप्रैल को हैदराबाद में आयोजित एक फिल्म समारोह में हिस्सा लिया। तत्पश्चात, वह अपने पार्टी कार्यालय में कई स्टाफ सदस्यों द्वारा वायरस का अनुबंध करने के बाद खुद क्वारंटीन में चले गए। 

जल्द ही रिलीज़ की जा सकती है अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

सपना चौधरी ने याद किया अपना अतीत, वीडियो शेयर कर कह डाली ये हैरान कर देने वाली बात

ग्वालियर में 3 अस्पताल की मान्यता निरस्त, जानिए मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -