PSPK28 में नए अवतार में नजर आऐंगे पवन कल्याण
PSPK28 में नए अवतार में नजर आऐंगे पवन कल्याण
Share:

टॉलीवुड अभिनेता और राजनीतिक दल जन सेना प्रमुख पवन की अगली परियोजना फिल्म #PSPK28 उद्योग में सभी के बीच चर्चा में है। इस फिल्म में हालिया अपडेट के अनुसार पवन कल्याण को नए अवतार में देखना है। बता दें कि पिछले साल पवन कल्याण के जन्मदिन के अवसर पर, हरीश शंकर ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की थी, जिसका शीर्षक अभी तक नहीं है और अवधारणा पोस्टर का अनावरण किया।

पोस्टर ने यह संकेत भी दिया कि पवन कल्याण एक सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका में नजर आएंगे। अब फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के अनुसार, पवन कल्याण हरीश शंकर की #PSPK28 में एक नए रूप में दिखाई देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर ने किया है. पोस्टर को देखते हुए, फिल्म एक राजनीतिक एक्शन एंटरटेनर की तरह लग रही थी।

अवधारणा पोस्टर में, हम इंडिया गेट की पृष्ठभूमि में लोकप्रिय विश्वकोश पेड्डा बाला शिक्षा और स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस और भारत के पहले डिप्टी पीएम - सरदार वल्लभाई पटेल को देख सकते थे। गौरतलब है कि खबरें यह भी आ रही हैं कि #PSPK28 की शुरुआत पहले फ्लैशबैक सीन के साथ होगी और वेकेल साब स्टार पहले कभी न देखे गए लुक में नजर आएंगे। गब्बर सिंह फेम पवन कल्याण के हेयर स्टाइलिस्ट राम ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि अभिनेता का लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक तोहफा होगा।

कॉलीवुड निर्देशक शंकर ने कोरोना राहत के लिए सीएम राहत कोष में दिया योगदान

प्रांजल दहिया ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को बनाया दीवाना, यहां देंखे वीडियो

सपना चौधरी ने खेतों में लहराया पल्लू, तस्वीरें देख फैंस हुए लट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -