फ़ैमली संग छुट्टियां बिताने अमेरिका पहुंचे महेश बाबू
फ़ैमली संग छुट्टियां बिताने अमेरिका पहुंचे महेश बाबू
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और साउथ मूवी की जान कहे जाने वाले है अभिनेता को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही एपीआई कोई न कोई मूवीज के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल में टॉलीवुड स्टार महेश बाबू  stupendous success of Sarileru Neekevvaru की शानदार सफलता है. अनिल रविपुडी निर्देशित फिल्म ने हाल ही में 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया है, जो 2020 में 200 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली तेलुगु फिल्म बन गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरी तरफ, महेश बाबू अपने परिवार के साथ अमेरिका में हैं. जंहा वह अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चों गौतम और सितारा के साथ देश के लिए रवाना हुए. हवाई अड्डे पर पपराज़ी द्वारा परिवार को देखा गया था और वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. जींस और सफेद टी की एक जोड़ी में एक काले जैकेट के साथ कवर किया गया, सरीलरु नीकेवरु अभिनेता बिल्कुल सुंदर लग रहा था.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि महेश बाबू अपने पारिवारिक अवकाश से वापस आने पर, अपने 27 वें प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका शीर्षक एसएसबी 27 है. फिल्म का निर्देशन वम्शी पाडिपल्ली द्वारा किया जाएगा जिन्होंने महर्षि को अभिनीत किया था. निर्माता फिल्म के लिए संक्रांति 2021 रिलीज़ को लक्षित कर रहे हैं. प्रसिद्ध संगीत संगीतकार एसएस थमन, जिन्होंने हाल ही में एक ब्लॉकबस्टर एल्बम अला वैकुंठपुरमुलू दिया था, इस फिल्म के गीतों की रचना करने के लिए रैंप पर उतारा गया है.

जल्द अपनी अगली फिल्म में नज़र आएँगी साउथ एक्ट्रेस तृषा

इस तरह शुरू हुई नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की प्रेम कहानी...

सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -