टोल कर्मियों ने महिला अधिकारी से की बदसलूकी
टोल कर्मियों ने महिला अधिकारी से की बदसलूकी
Share:

पुणे. पुणे-नासिक हाईवे में एक महिला अधिकारी के साथ टोल प्लाजा कर्मियों की बदसलूकी की खबर सामने आई है. यहाँ एंटी करप्शन ब्यूरो की डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (DYSP) महिला अधिकारी के साथ टोल कर्मियों ने गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और दादागिरी की. इस बात से नाराज ऑफिसर ने एक टोलकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया.

इस घटना के बाद 4 टोल नाका कर्मियों पर मामला दर्ज किया गया है. इन पर सरकारी कामकाज को रोक कर अधिकारी के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया गया है. वहीं टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने भी ACB अधिकारी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. 

एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिस की DYSP कंचन जाधव ने बताया कि पुणे से तकरीबन 100 किलोमीटर नासिक की ओर नारायण गांव के पास वाले हाईवे पर ये घटना हुई. उन्होंने टोलकर्मी को जाने के लिए कहा और खुद पुलिस होने की बात कही. गोपनीय कार्रवाई करने जा रहे पुलिस उपाधीक्षक कंचन जाधव और कर्मचारियों को पुणे-नासिक रोड पर आलेफाटा पर नए शुरू किए गए टोल प्लाजा पर टोल बूथ कर्मचारियों ने आईकार्ड मांगा. 

पुलिस को एंटी करप्शन ब्यूरो से बताने के बाद भी बूथकर्मी ने कहा कि पुलिस का कार्ड नहीं चलता. वहीं एंटी करप्शन कर्मियों ने  बूथकर्मी से कहा कि सरकारी काम के लिए जाते समय ये चलता है. लेकिन बूथकर्मियों ने पुलिस कर्मियों के साथ दादागिरी करनी शुरू कर दी. महिला अधिकारी के साथ गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और गाली गलौच की. उसी समय टोल नाका अधिकारी भी वहां पहुंचे और महिला पुलिस उप अधीक्षक ने उसे भी अपना पहचान कार्ड दिखाया, लेकिन फिर भी उनकी गाड़ी वहां से नहीं जाने दी. 

2जी घोटाले के फैसले की सोशल मीडिया में उड़ी खिल्ली

पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स हुआ लॉन्च

रि-एडमिशन फीस के नाम पर हो रही वसूली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -