टोल नाके पर थानेदारी पड़ी महंगी
टोल नाके पर थानेदारी पड़ी महंगी
Share:

वाडमेर: सिवाना हाई-वे टोल नाके पर एक थानेदार द्वारा दबंगई दिखाते हुए टोल कर्मचारियों के साथ कथित रूप से मारपीट करने और तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. सिवाना थानेदार रामनिवास विश्नोई के रिश्तेदार की मेगा हाईवे के टोल नाके पर टोल वसूलने को लेकर कहासुनी हो गई. फिर क्या था, थानेदार रामनिवास विश्नोई के मामा की गाड़ी से टोल लेने की करने हिमाकत करने वाले टोल कर्मचारी पर थानेदारी दिखाते हुए, मारपीट और गली-गलोच शुरू हुई. थानेदार सहित दो लोग घायल भी हुए.

झगड़े की सूचना मिलने पर सिणधरी थानाधिकारी सहित पुलिस मौके पर पहुची और दोनों घायलों को सिणधरी लाया गया. खून से सने सिवाना थानेदार को  यहां एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाया. थानेदार के सिर पर 5-6 टांके आए. वहीं टोल कर्मी का भी इलाज करवाया गया.

इस मामले में गुरुवार को बाड़मेर एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने थानेदार रामनिवास विश्नोई को सस्पेंड कर दिया. पुलिस ने विद्याधर पुत्र हेतराम जाट निवासी हनुमानगढ़, शंकरलाल पुत्र वेहनाराम जाट निवासी करना, विनोद पुत्र सत्यनारायण सेवक निवासी नागौर, शिव लाल पुत्र ईश्वर लाल जाट निवासी नागौर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा है की दोनों पक्षों से पूछ-ताछ की जा रही है .जिसके बाद ही आगे कार्यवाही होगी.

यहाँ क्लिक करे 

एक रुपए में घर ले जाइये मारुति कार

जेट एयरवेज ने अंतरराष्ट्रीय टिकट किये सस्ते

अब हिमाचल को भी मिलेगा जीएसटी छूट का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -