चोट के कारण दो-तीन महीने तक बाहर रहने की उम्मीद: फ्लिक
चोट के कारण दो-तीन महीने तक बाहर रहने की उम्मीद: फ्लिक
Share:

बेयर्न म्यूनिख के मिडफील्डर कॉरेंटिन टॉलीसो से यह उम्मीद की जाती है कि प्रशिक्षण के दौरान वह अपनी बाईं जांघ में एक कण्डरा फोड़ने के बाद बेयर्न म्यूनिख के आगामी मैचों में चूक जाएंगे। बायर्न म्यूनिख के मुख्य कोच हैंसी फ्लिक ने यह जानकारी साझा की। मिडफील्डर ने एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान लक्ष्य पर शॉट लगाने का प्रयास किया था।

26 वर्षीय बुंडेसलिगा में इस सत्र में बेयर्न के लिए 14 बार खेले। उसके दो-तीन महीने तक कार्रवाई से बाहर रहने की उम्मीद है। वह फ्रांस के यूरो कप अभियान को याद करने के लिए भी तैयार है। एक वेबसाइट ने बायर्न म्यूनिख के मुख्य कोच हैंसी फ्लिक के हवाले से कहा- "मुझे कोको के लिए बहुत खेद है। हम उम्मीद करते हैं कि वह कम से कम तीन महीने तक बाहर रहेंगे। मुझे उम्मीद है कि ऑपरेशन अच्छा हुआ। 

 उन्होंने पिच को बंद कर दिया और जबरदस्त दर्द में थे। "उन्होंने आगे कहा," हाल के खेलों में, कोको ने फिर से अपनी गुणवत्ता दिखाई है, और मैं उससे प्रभावित हूं। उसे हर समय उसकी जरूरत होगी और उसे हमारा पूरा समर्थन मिलेगा। "वर्तमान में, बुंडेसलिगा स्टैंडिंग में 21 मैचों में 49 अंकों के साथ शीर्ष पर है। यह बुंडेसइगा में ईंट्राच फ्रैंकफर्ट के साथ आज और बाद में हॉर्न बजाएगा। इसके बाद यह लाज़ियो के खिलाफ चैंपियंस लीग की कार्रवाई पर लौट आएगा।

'चंडिगढ़ करे आशिकी' की रिलीज़ डेट आई सामने, शर्टलेस फोटो डालकर आयुष्मान ने दी खुशखबरी

महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर प्रोफ़ेसर को किया ब्लैकमेल, फिर कही ये बात

pk की कहानी को आगे बढ़ाएंगे रणवीर कपूर, सीक्वल पर प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने खोला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -