टोल ना देने पर गुस्साए टोलकर्मी और महिला के साथ...

Apr 25 2019 04:20 PM
टोल ना देने पर गुस्साए टोलकर्मी और महिला के साथ...

आजकल अपराध लगातार बढ़ रहे हैं और इनकी रोकथाम के लिए प्रयास भी जारी है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह फतेहपुरबेरी इलाके का है जहाँ टोलकर्मियों ने टोल के झगड़े में गुंडई दिखाते हुये महिला को अगवा कर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. केवल इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला के कपड़े तक फाड़ डाले और अब इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि उनके पति, भतीजे व चालक के साथ भी बुरी तरह मारपीट की. वहीं खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दायर कर लिया है. इस मामले में बताया गया है कि टोल टैक्स को लेकर झगड़ा हुआ था और महिला के शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई छह आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी फतेहपुरबेरी के अंकित, नरेंद्र, अमित, दीपक, जगदीप व प्रमोद हैं जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुरबेरी इलाके में रहने वाला युवक बुधवार तड़के पलवल से ट्रक में भूसा लेकर अपने घर आ रहा था और उसके साथ उसकी पत्नी, भतीजा व माल वाहक वाहन का चालक था. उसके बाद करीब सवा चार बजे वह झील खुर्द टोल टैक्स पर पहुंचे तो टोलकर्मियों ने टोल मांगा लेकिन युवक ने टोल कर्मियों ने से कहा कि वह किसान है. इसलिए वह टोल नहीं दे सकता. इस बात को सुनते ही टोलकर्मी उनके साथ गाली गलौच करने लगे और इस पर युवक ट्रक लेकर दूसरे रास्ते से जाने लगा लेकिन नाराज टोलकर्मी स्कोर्पियों कार से उनका पीछा किया और ओवरटेक कर ट्रक को रोक लिया.

उसके बाद उस कार में करीब छह लोग मौजूद थे जिन्होंने सभी को ट्रक ने नीचे उतारा और मारपीट करने लगे. इसी बीच आरोपियों में एक महिला के साथ ट्रक में बैठ गया और अन्य उन लोगों को कार में बैठाकर पर्ची कटवाने के लिए टोल टैक्स पर ले गए.

अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...