टोक्यो में शराब की सेवा पर प्रतिबंध लगाने की बन रही है योजना
टोक्यो में शराब की सेवा पर प्रतिबंध लगाने की बन रही है योजना
Share:

टोक्यो: जापान की राजधानी में आपातकाल की स्थिति हटने के बाद टोक्यो के अधिकारी बार में शराब परोसने पर लगे प्रतिबंध में ढील देने पर विचार कर रहे हैं। असाही शिंबुन की रिपोर्ट के अनुसार, टोकियो में अधिकारी शाम 5 बजे से शाम 7 बजे के बीच शराब पीने वालों को अनुमति देने की योजना बना रहे हैं, लेकिन बार और रेस्तरां के दरवाजे बंद करने के लिए रात 8 बजे की सीमा बनी रहेगी। 

एकान्त शराब पीने वालों में से प्रत्येक को निर्धारित समय के बीच शराब परोसने वाले एक विशेष स्थान पर 90 मिनट बिताने की अनुमति होगी। गुरुवार को, सरकार ने 21 जून से नौ प्रान्तों के लिए कोरोना आपातकाल की स्थिति को उठाने को मंजूरी दे दी। टोक्यो, ओसाका, क्योटो और ह्योगो 25 अप्रैल से आपातकाल की स्थिति में हैं। उपाय, जो मूल रूप से माना जाता था 11 मई को उठाया जाना है, दो बार बढ़ाया गया है और आइची, फुकुओका, होक्काइडो, ओकायामा, हिरोशिमा और ओकिनावा प्रान्त को शामिल करने के लिए विस्तारित किया गया है।

20 जून को ओकिनावा को छोड़कर सभी प्रान्तों के लिए आपातकाल की स्थिति समाप्त होने के लिए तैयार है। हाल के पुनरुत्थान के कारण ओकिनावा 11 जुलाई तक आपातकाल की वर्तमान स्थिति में रहेगा। लेकिन सभी वायरस उपायों को पूरी तरह से हटाने के बजाय, सरकार टोक्यो और आठ अन्य प्रान्तों के लिए ११ जुलाई तक अर्ध-आपातकाल की शुरुआत करेगी।

WTC Final: क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका, बारिश में धुला महामुकाबले का पहला सत्र

ICC ने दक्षिण एशिया में UNICEF के कोरोना राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए लॉन्च किया फंडरेज़र

इराक ने बसरा के दक्षिणी प्रांत में 96 तेल कुओं की खुदाई के लिए किया सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -