टोक्यो ओलंपिक 2020: बॉक्सर लवलीना बोर्गोहेन ने क्वार्टरफ़ाइनल में हासिल की जीत
टोक्यो ओलंपिक 2020: बॉक्सर लवलीना बोर्गोहेन ने क्वार्टरफ़ाइनल में हासिल की जीत
Share:

भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोर्गोहेन ने महिलाओं की वेल्टर (64-69 किग्रा) स्पर्धा में 16 मुकाबलों के प्रारंभिक दौर में जर्मनी की नादिन एपेट्ज के खिलाफ जीत हासिल की और क्वार्टर फाइनल में एक स्थान सुरक्षित रखा। एलावेनिल वलारिवन/दिव्यांश सिंह पंवार और अंजुम मौदगिल/दीपक कुमार की जोड़ी क्वालीफिकेशन स्टेज 2 के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही, भारतीय निशानेबाजों ने 1.2 बिलियन मूल निवासियों को फिर से निराश किया। बैडमिंटन में, भारत की युगल जोड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने बेन लेन के खिलाफ अपना मैच जीता। और ग्रेट ब्रिटेन के सीन वेंडी लेकिन फिर भी, क्वार्टर फाइनल के लिए मौका चूक गए।

यहां भारत के शरत कमल पुरुष एकल टेबल टेनिस मैच के तीसरे दौर में गत चैंपियन मा लोंग के खिलाफ 4-1 से हारने के बाद लगातार तीन गेम हार गए। इससे पहले आज, भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पुरुषों की हॉकी में पूल ए संघर्ष में स्पेन को 3-0 से हराकर शानदार प्रदर्शन किया। मनु भाकर और सौरभ चौधरी की मिश्रित टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन स्टेज 2 क्वालीफिकेशन में नॉक आउट होकर मेडल राउंड मैचों के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही। यशस्विनी देसवाल और अभिषेक वर्मा की टीम भी स्टेज 1 के बाद नॉकआउट हो गई।

टोक्यो ओलंपिक के पांचवें दिन टेनिस स्टार एंडी मरे, ब्राजील, स्वीडन और यूएसए की फुटबॉल टीमों सहित एथलीटों के साथ कार्रवाई की एक पूरी श्रृंखला चल रही है। मरे अपने पुरुष युगल के दूसरे दौर का मैच खेलते हैं जहां वह केविन क्राविट्ज़ और टिम पुएट्ज़ की जर्मन जोड़ी को लेने के लिए जो सैलिसबरी के साथ मिलकर काम करते हैं।

लोगों के घरों में छाया अँधेरा, बिजली विभाग में हड़ताल पर गए 4 हजार बिजली कर्मचारी...

दिल्ली में ट्रैक्टर लेकर कैसे घुसे राहुल गांधी? पुलिस की जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

आज भारत दौरे पर आ रहे अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी, आतंकवाद सहित इन मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -