ओलंपिक में पदक से चूकने वाली अदिति अशोक हुई दुखी, कह डाली ये बड़ी बात
ओलंपिक में पदक से चूकने वाली अदिति अशोक हुई दुखी, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

देशभर में इस समय ओलंपिक को लेकर क्रेज बना हुआ है इस बीच किसी और टूर्नामेंट में चौथे स्थान पर रहकर अदिति अशोक को निराशा नहीं होती मगर यह ओलंपिक था तथा भारत की तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली इस इंडियन गोल्फर ने बताया कि यहां चौथे स्थान पर रहकर प्रसन्न होना संभव नहीं है। कल रात दूसरे स्थान पर काबिज अदिति चौथे तथा आखिरी राउंड के पश्चात् तीन अंडर 68 और कुल 15 अंडर 269 के स्कोर के साथ चौथे स्थान पर आ गई।

उन्होंने कहा, किसी और टूर्नामेंट में मुझे प्रसन्नता होती मगर ओलंपिक में चौथे स्थान पर रहकर खुश होना कठिन है। मैने अच्छा खेला तथा अपना शत प्रतिशत दिया। अंतिम राउंड में पांच बर्डी तथा दो बोगी करने वाली अदिति ने बोला, मुझे लगता है कि अंतिम राउंड में इससे अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि उनके प्रदर्शन से सभी की इस खेल में रूचि बढेगी जिसे अभी तक अभिजात्य श्रेणी का खेल माना जाता रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा, काश मैं मैडल जीत पाती किन्तु मुझे उम्मीद है कि अभी भी सब खुश होंगे। मैने अंतिम राउंड से पहले इस बारे में अधिक नहीं सोचा कि लोग मुझे टेलीविज़न पर देख रहे हैं। अदिति ने कहा, कुछ और अच्छे प्रदर्शन से खेल में व्यक्तियों की रूचि बढेगी। अधिक बच्चे गोल्फ खेलने लगेंगे। उन्होंने कहा, जब मैने गोल्फ खेलना आरम्भ किया तो कभी सोचा नहीं था कि ओलंपिक खेलूंगी। गोल्फ उस वक़्त ओलंपिक का भाग नहीं था। कड़े संघर्ष तथा अपने खेल का पूरा मजा लेकर आप यहां तक पहुंच सकते हैं।

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

Tokyo Olympics में आज 'महामुकाबला', भालाफेंक में आमने-सामने होंगे 'भारत-पाक'

दीपक पुनिया के कोच ने हार के बाद रेफरी पर किया वॉर, टोक्यो ओलंपिक से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -