टोक्यो ओलंपिक 2020 के आयोजकों ने सभी घरेलू प्रायोजकों के साथ सौदा करने के लिए की घोषणा
टोक्यो ओलंपिक 2020 के आयोजकों ने सभी घरेलू प्रायोजकों के साथ सौदा करने के लिए की घोषणा
Share:

टोक्यो 2020 आयोजन समिति ने गुरुवार को घोषणा की कि सभी 68 घरेलू कंपनियों ने विस्तार करने का निर्णय लिया है, जंहा एक आधिकारिक बयान में आयोजकों ने कहा कि वे समझौते के आधार पर सभी प्रायोजकों के साथ अनुबंध के समापन के साथ आगे बढ़ रहे हैं, अंतरराष्ट्रीय समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार  एक "बुनियादी समझौते" पर पहुंचने के बाद उनका प्रायोजन होता है।

टोक्यो 2020 के अध्यक्ष योशीरो मोरी प्रगति से सुपर उत्साहित हैं और उन्होंने सभी प्रायोजकों का आभार व्यक्त किया है। "इस साल की कठिनाइयों के बीच, हम मानते हैं कि यह हमारे शीर्ष सहयोगियों के साथ-साथ हमारे घरेलू भागीदारों के अपार और विविध समर्थन के कारण है कि हम आगे का सामना करने और खेलों की तैयारी जारी रखने में सक्षम हैं।" जापान के पूर्व प्रधानमंत्री मोरी ने वादा किया है कि स्थगित खेलों को पुनर्निर्धारित के अनुसार आयोजित किया जाएगा।

"हमारा मानना ​​है कि अगली गर्मियों में ओलंपिक और पैरालम्पिक खेलों को आयोजित करना इस बात के प्रमाण के रूप में काम करेगा कि मानव जाति ने महामारी पर काबू पा लिया है। जैसा कि हम अगले वर्ष में आगे बढ़ेंगे, हम समर्थन और प्रोत्साहन के साथ एक पोस्ट-कोरोना दुनिया के लिए फिट होने वाले खेलों के लिए तैयार करना जारी रखेंगे। सभी लोग शामिल थे, "मोरी ने कहा- टोक्यो 2020 के घरेलू प्रायोजन कार्यक्रम ने राजस्व में रिकॉर्ड 3.3 बिलियन डॉलर की कमाई की है, जिसमें कैनन, एनईसी और असही ब्रुअरीज की पसंद सहित शीर्ष स्तरीय सोने के भागीदार हैं।

इंजीनियरिंग डिग्री धारकों के लिए सुनहरा अवसर, मिलेगा 1 लाख से अधिक वेतन

एसबीआई में निकली ऑफिसर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

स्‍टाफ नर्स, लैब टेक्‍नीशियन सहित कई पदों पर नौकरी पाने का अवसर, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -