इन्तजार की घड़ियां खत्म, इस दिन झलक दिखाने आ रही है Jimny

इन्तजार की घड़ियां खत्म, इस दिन झलक दिखाने आ रही है Jimny

दुनिया भर में एक से बढ़कर एक शानदार वाहनों के जरिए अपनी खास पहचना रखने वाली जापान की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी इस बार अपने घरेलू आयोजन यानी कि टोक्यो ऑटो सैलून में एक नये पिकअप को पेश करने के लिए तैयार है. बता दें कि शो का आयोजन अगले साल होगा. टोक्यो के मकुहारी मेसे कनवेंशन सेंटर में आयोजित होने वाले इस ऑटो सैलून में कंपनी अपनी जिम्नी सिएरा के प्लेटफार्म पर तैयार किये गये पिक अप को पेश करने के लिए तैयार है.

बेहतरीन बदलाव के साथ हिन्दुस्तान में आई Hayabusa, इस तरह बनाएगी आपको दीवाना

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस ऑटो शो का आयोजन 11 से 13 जनवरी तक किया जायेगा. मतलब कि कुल तीन दिनों तक यह समारोह आयोजित किया जाएगा.  कंपनी ने इसके लिए सुजुकी सिएरा पिकअप का एक कान्सेप्ट भी दिखाया है. कंपनी द्वारा फिलहल इस नई गाड़ी की एक तस्वीर भी जारी की गई है और तस्वीर में यह गाड़ी काफी शानदार नजर आ रही है. 

दुनिया ने कभी नहीं देखी ऐसी बाइक, आपके रोंगटे खड़े कर देगी इसकी खासियत

तस्वीर से पता चलता है कि इसके अगले हिस्से में एक केबिन बनाया गया है और पिछले हिस्से को खुले पिक अप की तरह रखा गया है. वहीं इसके फ्रंट बम्फर में दो टोइंग हुक भी लगाये हैं. इसमें ब्रीजस्टोन के ऑल सीजन टायर का इस्तेमाल कंपनी द्वारा किया गया है. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि इसे कंपनी ने सिएरा एसयूवी के ही प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है. 

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

1 साल बाद सुजुकी मचाएगी हाहाकार, लाएगी इस तरह की अनोखी कार

HYUNDAI की धाँसू गाड़ी की तस्वीर लीक, खुल गए सारे राज...