Watch Video: आशिकों ने अपनी माशूका की याद में ताजमहल तक बनवा दिए और हम साला संडास तक न बना सके
Share:

जी हाँ, जनाब जिस बात का सभी को बेसब्री से इंतजार था उस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हम बात कर रहे है अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, फिल्म के इस धांसू ट्रेलर में हमे अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिल रहा है, फिल्म में दोनों गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है. फिल्म का यह ट्रेलर वाकई में काफी शानदार है व समाज को एक नया संदेश भी दे रहा है.

आप भी देखिये फिल्म के इस शानदार ट्रेलर को. बता दे की पूर्व में इस फिल्म के कई शानदार पोस्टर भी अक्षय कुमार रिलीज कर चुके है. अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के चलते प्रमोशन में भी व्यस्त है. बता दे की अभी पूर्व में ही अक्षय ने अपनी इस फिल्म के कई फाडू पोस्टर्स को रिलीज किये थे,   

फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में दिखेंगे. इस फिल्म के बारे में अक्षय कुमार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी चर्चा कर चुके है तथा स्वंय मोदीजी ने अक्षय की इस सराहनीय फिल्म की दिल खोलकर प्रशंसा भी की थी अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.    

'दस का दम' में खिलाडी का हुनरबंद...

सुबह-सुबह हाथों में लौंटा व लालटेन लिए कहा चल दिए अक्षय बाबू...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -