इंडियन 'टॉयलेट' से चीन का हुआ मोहभंग
इंडियन 'टॉयलेट' से चीन का हुआ मोहभंग
Share:

 स्वच्छ भारत अभियान  के समर्थन में बनी अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट—एक प्रेम कथा' से चीन का मोहभंग हो गया है। इस फिल्म को चीन में रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं और अब तक यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। शुरुआत में चीन ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया, लेकिन अब यह चीनियों को नहीं लुभा रही है। पहले वीकेंड पर इस फिल्म ने चीन में 61 करोड़ चार लाख रुपये कमाए थे, लेकिन 12वें दिन इसने केवल 68 लाख रुपये कमाए।  

 खबरों के अनुसार, चीन में अब तक इस फिल्म ने 97 करोड़ 4 लाख रुपये कमाए हैं।  शुरुआत में इस फिल्म को चीनियों ने खूब प्यार दिया और इसने पहले  वीकेंड में 61 लाख रुपये कमाकर बॉक्स आॅफिस में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने पहले ही दिन 15 करोड़ 93 लाख रुपये का कलेक्शन ​किया था। इसके जबरदस्त कलेक्शन को देखकर क्रिटिक्स का कहना था कि अगले ही कुछ दिन में यह फिल्म 100 करोड़ कमा लेगी, लेकिन उनका यह अनुमान गलत साबित हुआ। यह फिल्म दिनों—दिन पिछड़ती गई और अब इसके  सभी शो लगभग खाली जा रहे हैं। 

बता दें कि चीन में यह ​फिल्म 11 हजार 500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। भारत में यह फिल्म अगस्त 2017 में रिलीज  हुई थी। इसमें अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडणेकर मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म ने भारत में पहले दिन 13 करोड़ 10 लाख का कलेक्शन किया था और कुल 134 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाए थे। चीन की बेरूखी देखते हुए लगता है कि शायद यह फिल्म जल्द ही वहां के सिनेमा घरों से रुख्सत हो जाए।   

 

बढ़ता ही जा रहा है चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' का खुमार

 

चीन के बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का डबल धमाल, 100 करोड़ के करीब पंहुची 'टॉयलेट हीरो'

भारत के महान शासक बनेंगे अक्षय कुमार !

 

 

 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -