'टॉयलेट...' में सुनिए अक्षय-भूमि का 'बखेड़ा'

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अब एक दम नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही टीवी पर एक काॅमेडी बेस्ड रिएलिटी शो को जज करते हुए नजर आने वाले हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो जहां पूर्व में इस फिल्म के कुछ सॉन्ग रिलीज हो गए है वही अभी अब फिल्म का एक न्यू सॉन्ग 'बखेड़ा' भी रिलीज हो गया है तथा इस सॉन्ग में भी अक्षय कुमार व् भूमि कि चुगलखोर मस्ती हमे नजर आ रही है जैसे की पूर्व के सॉन्ग में हमे नजर आई थी.

बुधवार को फिल्‍म को दूसरा गाना 'बखेड़ा' रिलीज कर दिया गया जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. इस गाने में अक्षय का देसी अंदाज में शादी के लिए उनकी जिद नजर आ रही है. साथ ही गाने में अक्षय और भूमि की लवस्‍टोरी की भी झलक दिख रही है. इस गाने में अक्षय कहते नजर आ रहे हैं कि 'ईश्‍क से बड़ा न कोई बखेड़ा.' इस फिल्‍म को लेकर अक्षय भी खासा उत्‍साहित हैं. बहरहाल आप भी सुनिए फिल्म के इस शानदार सॉन्ग को.    

'गोल्ड' की खूबसूरत मोहतरमा मौनी का झलका सोने जैसा रूप...

'ट्यूबलाइट' 215.04 करोड़ रुपये, विश्वास नहीं होता...