अक्षय की टीम में आखिर कौन है यह अफलातून शख्स....
अक्षय की टीम में आखिर कौन है यह अफलातून शख्स....
Share:

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार हो रही है. तो वही अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब अपनी आगामी फिल्म गोल्ड के लिए व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है. जी हां बता दे कि एक बार फिर से फिल्म के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है वह यह है कि अपनी फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की टीम इन दिनों लंदन में हैं.

लंदन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद हैं. लंदन में अक्षय की फिल्‍म की टीम में एक न्‍यू एंट्री हुई है. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर अक्षय की शेयर की गई एक तस्‍वीर है. लेकिन इस टीम में हमे एक नया शख्स भी नजर आया है. जी हां हम बात कर रहे है अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो के एक बार फिर से हमे नजर आए है.

वैसे भी लंदन में अक्षय और उनकी टीम काफी एंजॉय कर रही है. शेयर की गई तस्‍वीर में अक्षय अपनी टीम के साथ होटल में डिनर एंजॉय कर रहे हैं. इसमें हमे चौथा शख्स नजर आया है सिद्धार्थ मल्होत्रा. यह तस्‍वीर न केवल अक्षय ने शेयर की है बल्कि सिद्धार्थ ने भी अपने साथ की एक तस्‍वीर शेयर की है. गौरतलब है की फिल्म को भारत के प्राइमिनिस्टर नरेंद्र मोदी भी पसंद कर चुके है. क्योकि अक्षय कि यह फिल्म स्वच्छता के पैमाने पर फिट बैठती है.

'दबंग3' पर अरबाज-शब्बीर की चुलबुली मस्ती

आखिर कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों कर दिया था मना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -