बढ़ता ही जा रहा है चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' का खुमार
बढ़ता ही जा रहा है चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' का खुमार
Share:

चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 100 करोड़ के आंकड़े में शामिल होने के लिए तैयार है. जी हाँ शानदार ओपनिंग के साथ अब तक फिल्म ने कुल 13.93 मिलियन डॉलर यानि 94.79 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. गौरतलब है की अक्षय की इस फिल्म को चीन के बॉक्स ऑफिस पर 2.36 मिलियन डॉलर यानि 15 करोड़ 93 लाख रूपये की जबरदस्त ओपनिंग मिली थी. मतलब साफ़ है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

खास बात यह है कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को चीन में 'टॉयलेट हीरो' से रिलीज किया गया है, गौरतलब है कि अक्षय की ये फिल्म स्वच्छता और साफ-सफाई पर आधारित है. वहीं चीन स्वच्छता और साफ-सफाई के मामले में सबसे आगे है और अपनी एक ख़ास पहचान रखता है. फिल्म में शौचालय और स्वच्छता के मुद्दों को दिखाया गया है. इस वजह से फिल्म को चीन में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बता दें कि फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ 93 लाख रूपये की कमाई की थी. फिर दूसरे दिन फिल्म ने 3. 55 मिलियन डॉलर यानि 23 करोड़ 92 लाख रूपये की कमाई की है. इसके आगे सोमवार और मंगलवार को फ‍िल्‍म ने करीब 9 करोड़ कमाए हैं. फिर छठे दिन यानि बुधवार को 1.01 मिलियन डॉलर यानि 6 करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन मिला. फिर 12.55 मिलियन डॉलर यानि 84 करोड़ 80 लाख रूपये का कलेक्शन किया है और अब कुल मिलाकर फिल्म ने 13.93 मिलियन डॉलर यानि 94.79 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है.

ये भी पढ़े

चौथे दिन भी 'रेस...' में अव्वल सुल्तान

विदेश की 'रेस... ' में भी जीते सलमान

तीन दिन में 100cr. क्लब में शामिल हुई 'Race-3'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -