चीन की अजीब प्रतियोगिता जिसमें ऐसे होती है कुश्ती

कॉम्पिटिशन कई तरह की होती हैं, स्विमिंग होती है, डांस होती है, कुश्ती होती, और ऐसी ही कई तरह की कॉम्पिटिशन होती हैं. ऐसे ही एक कॉम्पिटिशन के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो कुश्ती पर आधारित है. जी हाँ, बड़ी बात नहीं लग रही होगी सुनने में, तो हम बता देते हैं बड़ी बात ये है कि ये कुश्ती किसी इंसान में नहीं बल्कि उनके पैरों के अंगूठे की होती है. आइये बता देते हैं इस अजीब प्रतियोगिता के बारे में जिसके बारे में आपनसे शायद ही सुना होगा.

बता दें ये अजीब कॉम्पिटिशन चीन के चोंगकिंग शहर में होती है. यहां पर प्लास्टिक से बना हुआ बड़ा सा पैर होता है जिसे पानी में रख दिया जाता है. इसी प्लास्टिक के पैर में सभी प्रतियोगी अपना पैर रखते हैं और दो लोगों की पैर की ऊंगलियों के बीच में कुश्ती होती है. इस बार भी ऐसी ही कॉम्पिटिशन हुई थी जिसमें 80 लोगों ने हिस्सा लिया था. जो भी इस पैर की कुश्ती में जीतता है उसे चैंपियन का ताज पहनाया जाता है. 

इस कॉम्पिटिशन में सिर्फ आपको इतना करना होता है कि सामने वाले के ध्यान को इधर उधर भटकाना होता है जिससे आप उसके पैर को पानी से बाहर निकाल सकें. इस बार को कॉम्पिटिशन में जीतने वाले को वाटर पार्क के 90 युआन के मुफ्त टिकट गए थे. आप भी ऐसी ही कॉम्पिटिशन चाहते हैं तो चले जाइये चीन जहां पर आप आसानी ये प्रतियोगिता जीत सकते हैं.

दुनिया के अजीबो गरीब प्रतिबन्ध

रैंप पर बच्ची को स्तनपान कराते दिखी मॉडल, देखें वीडियो

नेत्रहीन होते हुए भी शख्स ने किया ये कमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -