जाने क्या रहा आज पेट्रोल और डीज़ल का दाम
जाने क्या रहा आज पेट्रोल और डीज़ल का दाम
Share:

यह बात तो आप सभी को मालूम ही होगा कि पेट्रोल-डीजल के भाव में रोजाना उतार-चढ़ाव हो रहा है. वही मिली जानकारी से पता चला है कि आज बुधवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. हम आपको बता दें कि देश की राजधानी सहित देश के कई महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपने पुराने लेवल पर ही है. तो आइए हम आपको बताते है कि आज आपके शहर में पेट्रोल व डीजल किस भाव बिकेगा.

भारत की राजधानी दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल का भाव कल के भाव 72.92 रुपये पर ही बना रहेगा. वहीं, डीजल भी पुराने भाव 65.85 रुपये प्रति लीटर पर बिकेगा. कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 75.57 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.21 रुपये प्रति लीटर पर बिकेगा.

यदि हम मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 78.54 रुपये प्रति लीटर पर ही बिकेगा. वहीं, डीजल 69.01 रुपये प्रति लीटर बिकेगा. उधर चेन्नई में पेट्रोल अपने पुराने भाव 75.72 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 69.55 रुपये प्रति लीटर पर बिकेगा.

वही दिल्ली से सटे शहरों गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं। जंहा नोएडा में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव और दिल्ली से महंगा 74.61 रुपये प्रति लीटर पर और डी़जल भी अपने पुराने भाव और दिल्ली से महंगा 66.11 रुपये प्रति लीटर पर ही बिकेगा. उधर गुरुग्राम में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 72.82 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.14 रुपये प्रति लीटर पर ही बिकेगा.

गोलगप्पे खा रही महिला संग छेड़खानी करने लगे मनचले, भाई ने रोका तो...

दिल्ली की बसों में होंगे 13000 मार्शल, नवंबर में होगा यह बड़ा बदलाव

बगदादी के बाद हुआ उसके उत्तराधिकारी का खात्मा, एयरस्ट्राइक के द्वारा हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -