नहीं थम रही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की रफ़्तार, डीजल आज रहा सामान्य
नहीं थम रही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की रफ़्तार, डीजल आज रहा सामान्य
Share:

नई दिल्ली. पिछले एक महीने से देशवासी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर परेशान हो रहे हैं. लगातार आज फिर पेट्रोल के दाम में इजाफा हुआ है. देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल के दाम 82.32 रुपए प्रति लीटर हो गए है. बुधवार के मुकाबले आज पेट्रोल के दामों में 10 पैसों का इजाफा हुआ है. गुरुवार तक पेट्रोल 82.22 रुपए प्रति लीटर मिल रहा था वहीं आज इसकी कीमत 82.32 रूपए लीटर हो गई है. दिल्ली में डीजल के दाम सामान्य रहे.

इस देश में पानी से भी सस्ता है पेट्रोल, जानिए कहा कितनी है कीमत

आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करे तो यहां भी पेट्रोल की कीमतों में बढ़त देखने को मिली हालांकि डीजल के दाम यहां भी सामान्य ही रहे. मुंबई में पेट्रोल अब 89.69 रुपए प्रति लीटर की दर से बिक रहा है. गुरुवार तक मुंबई में पेट्रोल 89.60 रुपये प्रति लीटर के दर से बिक रहा था लेकिन आज इसकी कीमत 89.69 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गई है.

एक और कपल को शादी के गिफ्ट में मिला कीमती पेट्रोल

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम के कारण आम जनता को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने 10 सितम्बर को देश बंद भी रखा था लेकिन फिर भी तेल के भाव थमे नहीं और लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर विशेषज्ञों का कहना है कि खाड़ी देशो में तेल के उत्पादन में भारी कमी आने की वजह से इसकी कीमतों में इजाफा हो रहा है.

चेन्नई पेट्रोलियम में अलग-अलग पदों पर भर्तियां, वेतन होगा 1 लाख 80 हजार रु

पेट्रोल-डीजल : आज फिर बढ़े दाम, मुंबई में फिर टूटा रिकॉर्ड

ये दिवाली आपको पड़ेगी भारी, आ रही है 'महंगाई डायन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -