आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, फिर टूट रहे सारे रिकार्ड्स
आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, फिर टूट रहे सारे रिकार्ड्स
Share:

नई दिल्ली. मंगलवार को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी देखने को मिली है. राजधानी दिल्ली में आज फिर पेट्रोल के दाम में 23 पैसे का इजाफा देखने को मिला है जबकि डीजल के दामों में भी 29 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. इसके बाद आज दिल्ली में पेट्रोल का भाव 82.26 रूपए प्रति लीटर और डीजल का दाम 74.11 प्रति लीटर हो गया है.

इसी के साथ आर्थिक राजधानी मुंबई में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है. मुंबई में आज पेट्रोल के दाम में 23 पैसे जबकि डीजल के दाम में 31 पैसे की बढ़ोतरी देखने को मिली है. इसके बाद आज मुंबई में पेट्रोल का दाम 87.73 प्रति लीटर और डीजल का दाम 77.68 प्रति लीटर हो गया है.

आचार संहिता के दौरान इस एप से जनता कर सकेगी नेताओं की शिकायत

इससे पहले सोमवार को भी पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी देखने को मिली थी. सोमवार को पेट्रोल के दाम में 21 पैसे का इजाफा देखने को मिला था और डीजल के दाम 29 पैसे बढे थे. जिसके बाद दिल्ली में पेट्रोल का भाव 82.03 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 73.82 रुपये प्रति लीटर हो गया था. मुंबई में भी सोमवार को पेट्रोल का भाव 87.50 प्रति लीटर और डीजल का भाव 77.37 रूपए प्रति लीटर था. पिछले गुरुवार को केंद्र सरकार ने जनता को राहत देते हुए पेट्रोल और डीजल के भाव में 2.50 रुपए कम जरूर किए. लेकिन इससे आम आदमी को न के बराबर राहत मिली थी.

खबरें और भी....

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

विधानसभा चुनाव 2018 : यह है तीन बड़े राज्यों की स्थिति

सबरीमाला मंदिर : महिलाओं की एंट्री को लेकर सुप्रीम कोर्ट फैसले के खिलाफ याचिका दायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -