आज की पीढ़ी किसी से नहीं डरती - प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि पिछले 10 सालों में काफी बदलाव आया है, क्योंकि आज की पीढ़ी किसी से नहीं डरती है. शायद मेरी पीढ़ी के लोगों को थोड़ा डर लगता था, हमारे माता-पिता ने जिन चीजों का सामना किया, हमने उसे बदला और हमारी पीढ़ी जिन चीजों का सामना कर रही है. उन्हें आज की नई पीढ़ी बदलेगी और इसके लिए हमें उन्हें लगातार सशक्त करना होगा.

आगे देसी गर्ल प्रियंका ने कहा कि, "मैं 10 साल से यूनिसेफ से जुड़ी हूं और 17 साल से फिल्म उद्योग में हूं. मैंने तो यहां बहुत बदलाव देखे हैं, मैंने देखा कि अब आवाम की आवाज को रोकना मुश्किल हुआ है और आवाज ही सबसे बड़ी ताकत है." वह आगे कहती हैं, "अगर आप यूनिसेफ का उदाहरण लें तो यह संस्था दुनिया भर में बच्चों, किशोरों को उनके अधिकार दिलाने के लिए सरकारों, प्रशासन और कानून-निर्माताओं के पास जाकर उनसे बात करती है. वह पुराने कानून में बदलाव लाने के लिए काम करती है, ताकि बच्चों की आवाज सुनी जा सके और अभी तक इस पर काफी काम हुआ है, लेकिन बहुत काम बाकी है."

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं फिलहाल क्वांटिको के तीसरे सीजन पर काम कर रही हूं यह मार्च-अप्रैल तक खत्म हो जाएगा. मैं इसके बाद फिल्म पर काम करूंगी, इसके साथ मेरे पास छह-सात फिल्मों के निर्माण का काम भी है, जिनमें कुछ हिंदी व कुछ क्षेत्रीय होंगी."

ये भी पढ़े

स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी

मोहन बाबू बनेंगे खलनायक

न्यू ईयर के मौके पर हनी सिंह का खास तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -