राहुल आज कच्छ में करेंगे ज़ोरदार प्रचार

Dec 05 2017 11:07 AM
राहुल आज कच्छ में करेंगे ज़ोरदार प्रचार

नई दिल्ली : गुजरात में पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को होना है. चूँकि अब प्रचार के लिए कम दिन बचे हैं. इसलिए सभी राजनीतिक दल खूब प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद का नामांकन भरने के बाद फिर गुजरात के कच्छ के इलाके में चार सभाओं में शामिल होकर ज़ोरदार चुनाव प्रचार करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार राहुल गाँधी सबसे पहले अंजार में 1 बजे , मोरबी में 3 बजे रैली करेंगे. मोरबी में पीएम मोदी भी रेली कर चुके हैं. राहुल इसके बाद पौने पांच बजे वो सुरेंद्रनगर जिले के धांग्रधरा में होंगे और शाम 7 बजे वो सुरेंद्रनगर के वढवाण में रैली को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद राहुल गांधी 6 और 7 दिसंबर को मध्य गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे.

उल्लेखनीय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र भी जारी दिया है.जिसमें किसानों की कर्जमाफी, किसानों को मुफ्त बिजली, बोनस, बेरोजगारी भत्ता, बेरोजगार युवाओं के लिए फंड जैसे लोक लुभावन वादे किये गए हैं , लेकिन पाटीदार आरक्षण का फॉर्मूला स्पष्ट नहीं हुआ है.कांग्रेस के घोषणा पत्र में किसानों ,युवाओं के रोजगार और महिलाओं पर फोकस किया गया है. जबकि दूसरी ओर भाजपा भी पूरी ताकत से प्रचार कर रही है .

यह भी देखें

गुजरात में फीकी होगी भाजपा की जीत

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा